चलती बस में कंडक्टर ने किया महिला का रेप, पुलिस ने किया गिरफ्तार

चलती बस में कंडक्टर ने किया महिला का रेप, पुलिस ने किया गिरफ्तार
Share:

हैदराबाद: तेलंगाना से आंध्र प्रदेश जा रही एक महिला यात्री के साथ प्राइवेट बस के कंडक्टर द्वारा बलात्कार की घटना सामने आई है। पुलिस ने रविवार को इस मामले की खबर दी। बताया गया है कि महिला ने एक प्राइवेट बस में सीट बुक की थी, किन्तु यात्रा आरम्भ होने से पहले कंडक्टर ने उसे बताया कि उसकी बुक की गई सीट पर बैठने से उसे असुविधा हो सकती है। इस बहाने से कंडक्टर ने महिला को पीछे की सीट पर बैठा दिया तथा बस चलने के पश्चात् महिला के साथ दुष्कर्म किया।

पुलिस के अनुसार, यह घटना 18 सितंबर की रात में हुई, जब महिला तेलंगाना से आंध्र प्रदेश जा रही थी। महिला कुकटपल्ली से बस में सवार हुई थी। शिकायत के अनुसार, कंडक्टर ने महिला को पीछे की सीट पर यह कहकर भेजा कि उसकी बुक की गई सीट पर बैठने से उसे समस्या हो सकती है। पीछे बैठाने के पश्चात् कंडक्टर ने महिला का मुंह बंद कर उसके साथ बलात्कार किया तथा इस घटना के बारे में किसी को न बताने की धमकी भी दी।

वही बस से उतरने के पश्चात्, महिला ने 21 सितंबर को छोटूप्पल पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई। इस पर एक 'जीरो एफआईआर' (जिसमें अपराध की जगह की परवाह नहीं की जाती) दर्ज की गई। बाद में मामला कुकटपल्ली पुलिस थाने को सौंपा गया, जहां दोबारा FIR दर्ज की गई। पुलिस ने बताया कि तहकीकात के चलते आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है तथा मामले में आगे की कार्रवाई जारी है।

सरकारी म्यूज़ियम से नेहरू-एडविना की चिट्ठियां ले गईं सोनिया गांधी, इतिहासकार रिजवान ने मांगी वापस

रात भर पिता ने की दरिंदगी, सुबह होते ही थाने पहुंची पीड़िता और फिर...

कर्नाटक-हिमाचल का रिकॉर्ड बिगाड़ेगा कांग्रेस का गेम! अधूरे वादों पर भरोसा करेगा हरियाणा ?

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -