जलालाबाद में भिड़े कांग्रेस और शिअद कार्यकर्ता, पत्थरबाज़ी में sukhbir बदल की कार क्षतिग्रस्त

जलालाबाद में भिड़े कांग्रेस और शिअद कार्यकर्ता, पत्थरबाज़ी में sukhbir बदल की कार क्षतिग्रस्त
Share:

चंडीगढ़: पंजाब के जलालाबाद में नगर काउंसिल चुनाव के दौरान शिरोमणि अकाली दल (शिअद) और कांग्रेस के कार्यकर्ताओं में किसी बात को लेकर विवाद हो गया। इस दौरान अकाली दल के नेता सुबीर सिंह बादल की गाड़ी पर भी पत्थर भी फेंके गए। उनकी गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई। चूंकि सोमवार को नगर काउंसिल चुनाव में नामांकन पत्र दायर करने के दौरान कांग्रेस पार्टी और आम आदमी पार्टी (आप) के कार्यकर्ताओं में भिड़ंत हो गई थी। 

ऐसे में बस बात की आशंका जताई जा रही थी कि शिअद के कार्यकर्ताओं के साथ भी कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं से भिड़ सकते हैं। इधर अकाली दल की बागडौर संभालने के लिए खुद सुखबीर सिंह बादल मौके पर पहुंचे। जैसे ही उनकी कार जलालाबाद कोर्ट कॉम्पलेक्स में पहुंची बवाल हो गया। लोग बैरिकेडिंग तोड़कर अदालत परिसर में दाखिल हो गए। इस दौरान अकाली दल और कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच जमकर पत्थरबाजी भी देखने को मिली।

सुखबीर सिंह बादल को सुरक्षा दायरे में लेकर वहां से हटाकर दूर ले जाया गया। हालांकि उनकी कार पत्थर लगने से क्षतिग्रस्त हो गई। इस दौरान सुखबीर सिंह बादल के कई राउंड गोलीबारी होने की बात भी सामने आ रही है। अकाली दल का आरोप है कि कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता उन्हें नामांकन से रोकने के लिए हंगामा कर रहे हैं। इस झड़प में अकाली दल के दो कार्यकर्ता घायल बताए जा रहे हैं।

कोलंबिया में पिछले 24 घंटों में कोरोना से गई 289 लोगों की जान

अफगानिस्तान के काबुल में विस्फोट करने से दो सैनिक हुए घायल

अर्जेंटीना 28 फ़रवरी तक के लिए बंद की विदेशियों की एंट्री

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -