कांग्रेस- भाजपा ने कुछ इस तरह किया चुनावी प्रचार
कांग्रेस- भाजपा ने कुछ इस तरह किया चुनावी प्रचार
Share:

नई दिल्ली। गुजरात विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण का मतदान 14 दिसंबर को होना है लेकिन, इसके पहले पार्टियों ने व्यापक प्रचार - प्रसार किया। हालांकि अब चुनाव के प्रचार - प्रसार का दौर थम गया है। ऐसे में कांग्रेस और भाजपा जनसंपर्क के माध्यम से मतदाताओं से वोट देने की अपील कर रही हैं। दूसरी ओर, पाटीदार आरक्षण आंदोलन समिति के हार्दिक पटेल ने कहा है कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के राजनीतिक जीवन में ऐसा पहला चुनाव रहा जिसने राजनीति की प्रयोगशाला में उन्हें प्रति दिन, नए एजेंडे के साथ आने के लिए, मजबूर कर दिया।

कांग्रेस, भाजपा के विरूद्ध विकास पागल हो गया है का नारा लेकर आई। कांग्रेस गुजरात विधानसभा चुनाव के दौरान, गुजरात के विकास माॅडल की आलोचना करती रही तो दूसरी ओर, भाजपा पर सांप्रदायिक हमले का आरोप लगा। यही नहीं नोटबंदी, जीएसटी, महंगाई, गांव - गरीब, किसान विकास के मसले पर कांग्रेस ने सत्तारूढ़ भाजपा पर जमकर हमला किया।

चुनावी प्रचार के पूर्व, केंद्र सरकार द्वारा,जापान के प्रधानमंत्री शिजो अबे के साथ, प्रधानमंत्री ने हाई स्पीड बुलेट ट्रेन की आधारशिला गुजरात में ही रखी। तमाम उद्घाटन किए। जीएसटी के स्लैब में बदलाव हुआ। गुजरात के कारोबार तथा जनता की खरीद से जुड़े खाने के सामान, पर जीएसटी का रेट कम किया गया।

चुनावी प्रचार थमने के पहले जमकर मांगे वोट

डिनर पार्टी में छुपाने जैसा कुछ भी नहीं - झा

सी प्लेन से सफर करने पर पीएम पर बरसे लालू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -