'हरियाणा में कांग्रेस जीतेगी, हुड्डा ही CM फेस..', राज बब्बर ने खोले पत्ते

'हरियाणा में कांग्रेस जीतेगी, हुड्डा ही CM फेस..', राज बब्बर ने खोले पत्ते
Share:

चंडीगढ़: पूर्व लोकसभा सांसद राज बब्बर ने आगामी हरियाणा विधानसभा चुनावों में कांग्रेस की सफलता पर पूरा विश्वास व्यक्त करते हुए इस बात पर जोर दिया कि भूपेंद्र हुड्डा पार्टी के मुख्यमंत्री पद के अग्रणी उम्मीदवार हैं। बब्बर ने मीडिया से बातचीत में कहा, "हर कोई कह रहा है कि हरियाणा में कांग्रेस की सरकार आएगी। यह राज्य में भाजपा के 10 साल के शासन से असंतोष को दर्शाता है; जनता हिसाब चुकाने के लिए तैयार है।"

हालांकि हाल ही में गुरुग्राम में लोकसभा चुनाव हार गए बब्बर ने कहा कि मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार के बारे में फैसला आखिरकार कांग्रेस हाईकमान को ही करना है। उन्होंने कहा, "विधायक मुख्यमंत्री के बारे में अपनी राय देते हैं और हाईकमान उसी के आधार पर फैसला लेता है। मुख्यमंत्री वह होगा जिसे लोग चाहते हैं।" राज्य के लिए हुड्डा के महत्वपूर्ण योगदान पर प्रकाश डालते हुए बब्बर ने कहा, "जब हम हरियाणा के बारे में बात करते हैं, तो भूपेंद्र हुड्डा का नाम प्रमुखता से दिमाग में आता है। उन्होंने हरियाणा के लोगों के लिए पर्याप्त विकास और कल्याण कार्य किए हैं। इस सच्चाई से इनकार नहीं किया जा सकता।"

उन्होंने आगे स्पष्ट किया कि कांग्रेस के पास राष्ट्रीय स्तर पर प्रमुख नेता हैं, लेकिन हरियाणा में हुड्डा पार्टी से जुड़ा सबसे बड़ा चेहरा हैं। बब्बर ने निष्कर्ष निकाला, "हरियाणा के संदर्भ में, जब हम कांग्रेस पार्टी का उल्लेख करते हैं, तो हुड्डा साहब का नाम सबसे पहले दिमाग में आता है। यह निर्विवाद सत्य है।" हरियाणा विधानसभा चुनाव 5 अक्टूबर को होंगे और नतीजे जम्मू-कश्मीर के साथ 8 अक्टूबर को घोषित किये जायेंगे।

चेन छीनने वालों पर दिल्ली पुलिस का एक्शन, आरोपी गिरफ्तार

ना मूर्ति पूजा-ना विसर्जन...! बांग्लादेश में हिन्दुओं को इस्लामी कट्टरपंथियों की धमकी

प्रधानमंत्री की बिचौलियों और दामादों पर रॉबर्ट वाड्रा ने किया पलटवार

 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -