'देश को नकारात्मक सोच की तरफ ले जाने का काम कर रही कांग्रेस..', राहुल गांधी पर सिंधिया का हमला

'देश को नकारात्मक सोच की तरफ ले जाने का काम कर रही कांग्रेस..', राहुल गांधी पर सिंधिया का हमला
Share:

गवालियर: केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस सांसद और लोकसभा में विपक्ष के नेता राहुल गांधी के 'छापेमारी की योजना बनाई जा रही है' वाले बयान पर कटाक्ष करते हुए कहा कि जिन लोगों की नीति गुमराह करने, झूठ बोलने की है और जो देश को विकास के रास्ते पर देखकर ईर्ष्या करते हैं, वे इस तरह के नकारात्मक बयान देते हैं। केंद्रीय मंत्री सिंधिया ने यह भी कहा कि कांग्रेस पार्टी देश को नकारात्मक सोच और विचारधारा के रास्ते पर ले जाने की कोशिश कर रही है।

रिपोर्ट के अनुसार, सिंधिया ने आज शनिवार को ग्वालियर में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए कहा कि, "कांग्रेस देश का विकास करने के लिए काम नहीं कर रही है, बल्कि देश को नकारात्मक सोच और विचारधारा के रास्ते पर ले जाने की कोशिश कर रही है। यह भाई-भाई के बीच विवाद पैदा करने की कोशिश कर रही है।" सिंधिया ने आगे कहा कि कांग्रेस पार्टी ने हमेशा हर आयोग की रिपोर्ट का विरोध किया। इसने मंडल आयोग की रिपोर्ट का विरोध किया, आज यह जाति की बात कर रही है। 

उन्होंने कहा कि, "कांग्रेस पार्टी जिसका हाल ही में हुए लोकसभा चुनाव में सफाया हो गया, उसने 13 राज्यों में एक भी सीट नहीं जीती है। अगर हम 2014, 2019, 2024 के आम चुनावों में कांग्रेस पार्टी की सीटों की संख्या देखें और उन्हें एक साथ जोड़ दें तो यह 2024 में भाजपा की वर्तमान सीटों तक भी नहीं पहुंच पाएगी।"  बता दें कि, शुक्रवार, 2 अगस्त को सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर राहुल गांधी ने पोस्ट किया कि, "जाहिर है, 2 इन 1 को मेरा चक्रव्यूह भाषण पसंद नहीं आया। ED के 'अंदरूनी सूत्र' मुझे बता रहे हैं कि छापेमारी की योजना बनाई जा रही है। प्रवर्तन निदेशालय (ED) का खुले दिल से इंतजार कर रहा हूँ। चाय और बिस्किट मेरी तरफ से।"

अलीदाद खान का हुआ इंतकाल, जनाज़े की नमाज़ पढ़ने से इमाम ने कर दिया इंकार, बोला- वो भाजपा समर्थक था..

'हमास चीफ इस्माइल को मरवाया गया..', आतंकी मसूद अज़हर को ईरान पर शक, शिया मुल्क ने दफनाने से कर दिया था इंकार

दिल्ली: खुले नाले में गिरकर माँ-बेटे की मौत, LG का इस्तीफा मांगने उनके दफ्तर पहुंची सत्ताधारी AAP

 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -