मिलने लगी राहुल गांधी हर्बल चाय
मिलने लगी राहुल गांधी हर्बल चाय
Share:

गोरखपुर। उत्तरप्रदेश के गोरखपुर में भले ही आजकल भगवा रंग का असर अधिक नज़र आता हो, मगर यहां एक युवा कांग्रेस नेता के प्रयासों से चाय की स्टील केन पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का चित्र नज़र आने लगा है। जी हां, अब कांग्रेस भी चुनावों को लेकर अपने प्रचार-प्रसार के अंदाज़ को बदलने में लगी है। अब वह चाय वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जुमले का चुनावी तोड़ राहुल हर्बल चाय के तौर पर निकालने में लगी है।

हालांकि गोरखपुर में काफी समय से उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का प्रभाव रहा है लेकिन फिर भी कांग्रेस ऐसा प्रयास कर रही है जिससे राहुल गांधी की इमेज मैकिंग हो सके और यह अन्य क्षेत्रों के लिए एक अच्छा चुनावी प्रचार माध्यम बने। इस प्रयोग की शुरूआत की है। गोरखपुर के 30 वर्षीय कांग्रेस नेता अनवर हुसैन ने।

जी हां, राहुल गांधी के अध्यक्ष बनने से अनवर हुसैन बेहद प्रसन्न हैं। उनका कहना था कि, बीते कई वर्षों में हमने राहुल गांधी को ब्रांड के तौर पर दर्शाने का प्रयास किया है। अनवर विधानसभा चुनाव के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की जोड़ी को करन - अर्जुन कहा करते थे। उन्होंने मतदाताओं को कांग्रेस के प्रति लुभाने के लिए राहुल गुलाब भी भेंट किए थे। अनवर हुसैन का कहना था कि राहुल छात्र राजनीति से ही सक्रिय रहे हैं। यह बात मुझे बेहद पसंद है।

गुजरात में हो रहा फिर से मतदान

140 सॉफ्टवेयर इंजीनियर करने वाले हैं 5000 ईवीएम हैक- हार्दिक

गुजरात में 6 केंद्रों पर फिर होगा मतदान

गुजरात में 6 केंद्रों पर फिर होगा मतदान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -