'कांग्रेस में चाटुकारों और दरबारियों की बड़ी फ़ौज, इन्हे बाहर करो..', सोनिया गांधी को मिला पत्र

'कांग्रेस में चाटुकारों और दरबारियों की बड़ी फ़ौज, इन्हे बाहर करो..', सोनिया गांधी को मिला पत्र
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस के दिग्गज नेता और पूर्व गवर्नर अजीज कुरैशी ने कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी को एक पत्र लिखा है, जो सियासी गलियारों में चर्चा का विषय बन गया है। इस पत्र में कुरैशी ने सोनिया गांधी से कांग्रेस में दरबारियों, चाटुकारों को कोई पद न देने का अनुरोध किया है। इसके साथ ही अजीज कुरैशी ने अपने पत्र में कहा है कि इन्हें कांग्रेस से बाहर करें नहीं तो मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के बाहर धरना दूंगा। यही नहीं कुरैशी ने आमरण अनशन की भी चेतावनी दी है। 

उन्होंने अपने पत्र में लिखा है कि कांग्रेस संगठन के बीते दो चुनाव में कार्यकर्ताओं के साथ धोखाधड़ी की गई है। ऐसे साजिश करने वालों और अवसरवादियों का गैंग बन चुका है, जो 5 से 7 जिलों पर वर्षोंसे कब्जा जमाए बैठे हैं। ऐसे कांग्रेसियों ने पार्टी को तबाह कर दिया है। यह न तो खुद जीत सकते हैं और न नए प्रत्याशियों को जिताने की क्षमता रखते हैं। दो पेज के पत्र में कुरैशी ने यह भी लिखा है कि केवल कमलनाथ और दिग्विजय सिंह ही राज्य में कांग्रेस की तस्वीर बदल सकते हैं, मगर इनके आसपास चाटुकारों और दो नंबर के कांग्रेसियों की फौज जमा हो गई है। 

 

उन्होंने लिखा कि नगर पालिका, नगर पंचायत, नगर निगम चुनाव में जिस प्रकार विधायकों के कहने पर टिकट बांटे गए, उसके नतीजे दुर्भाग्यपूर्ण आए। इसी प्रकार जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष की अगुवाई में निराशाजनक परिणाम आए हैं। ऐसे जिला अध्यक्षों को फ़ौरन पदों से हटाया जाए। साथ ही जिन विधायकों के कहने पर टिकट काटे गए, उनसे भी हिसाब लिया जाए।

Video: लीटर में 'आटा' खरीदते हैं राहुल गांधी.., लोग बोले- कभी किराना दूकान गए भी हो...

'केवल एक परिवार की भक्ति में लीन है पूरी कांग्रेस..', राहुल गांधी के दौरे से पहले गुजरात के बड़े नेता ने दिया इस्तीफा

जान जोखिम में डालकर स्कूल जाते है इस गांव के बच्चे, अब तक नहीं मिली मूलभूत सुविधा

 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -