मध्यप्रदेश दौरे पर आएंगे कांग्रेस नेता राहुल गांधी, आम सभा को करेंगे सम्भोधित

मध्यप्रदेश दौरे पर आएंगे कांग्रेस नेता राहुल गांधी, आम सभा को करेंगे सम्भोधित
Share:

भोपाल। प्रदेश में विधानसभा चुनाव को बस कुछ महीनों का समय बाकी है। इससे पहले ही राजनीतिक सरगर्मियां तेज हो गई है। प्रमुख पार्टियों के दिग्गज नेताओं का आना भी शुरू हो गया है। जनता को रिझाने और अपने पक्ष में माहौल बनाने के लिए पार्टियां पूरा जोर लगा रही है। अभी हाल ही में पीएम मोदी समेत बीजेपी के दिग्गज नेता प्रदेश का दौरा करके गए है। 

इसी कड़ी में प्रदेश में कांग्रेस की प्रियंका गांधी ने चुनावी शंखनाद किया था जिसके बाद अब कांग्रेस नेता राहुल गांधी भी एमपी के दौरे पर आने वाले है। माना जा रहा है कि अगस्त के पहले हफ्ते में राहुल गांधी का शहडोल के ब्यौहारी में दौरा तय हो सकता है। इस बार के चुनाव में पार्टियों का खास फोकस आदिवासियों पर है।

जानकारी के मुताबिक शहडोल के ब्यौहारी में राहुल गांधी की बड़ी जनसभा का आयोजन होगा जिसमें प्रदेशभर के आदिवासी शामिल हो सकते है। गौरतलब है कि आदिवासी इलाके में राहुल गांधी की ये पहली जनसभा होगी। वहीं ब्यौहारी से आदिवासी जिला उमरिया भी सटा हुआ है, ऐसे में कांग्रेस की कोशिश होगी कि रैली से शहडोल और उमरिया दोनों जिलों उसे फायदा मिले। जहां प्रियंका गांधी का बड़े शहरों पर फोकस है, तो वहीं राहुल गांधी का आदिवासी इलाकों पर ज्यादा फोकस नजर आ रहा है। कांग्रेस भी रणनीति के तहत चुनावी प्रचार करने में जुटी हुई है।

प्रियंका गाँधी के ग्वालियर दौरे से पहले आपस में भिड़े कांग्रेसी

कोल्ड स्टोरेज में लगी भयंकर आग, जलकर ख़ाक हुई 50 गाड़ियां

पेशाब कांड के पीड़ित की पत्नी बोली- 'गलत किया है, सजा दो'

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -