केरल में चुनावी हार के बाद आपस में लड़ पड़े कांग्रेस नेता, भाजपा ने राज्य में पहली बार जीती है कोई सीट

केरल में चुनावी हार के बाद आपस में लड़ पड़े कांग्रेस नेता, भाजपा ने राज्य में पहली बार जीती है कोई सीट
Share:

कोच्ची: हाल ही में संपन्न लोकसभा चुनावों में पार्टी उम्मीदवार के मुरलीधरन की हार के बाद शुक्रवार को केरल के त्रिशूर में कांग्रेस कार्यकर्ता आपस में बुरी तरह लड़ पड़े। 4 जून को नतीजे आने के बाद से ही त्रिशूर जिला कांग्रेस समिति (DCC) में तनाव व्याप्त हो गया था और अज्ञात पोस्टरों में DCC प्रमुख जोस वल्लूर और त्रिशूर के पूर्व सांसद टीएन प्रतापन को हार के लिए जिम्मेदार ठहराया गया था। एक पोस्टर पर लिखा था कि, "प्रतापन के लिए कोई सीट नहीं, यहां तक ​​कि किसी भी वार्ड में कोई सीट नहीं" और "जोस वल्लूर को इस्तीफा दे देना चाहिए"।

शुक्रवार को स्थिति तब बिगड़ गई जब वल्लूर ने DCC सचिव सजीवन कुट्टियाचिरा के कार्यकर्ता सुरेश से पोस्टर लगाने के बारे में पूछताछ की। मुरलीधरन के समर्थक कुट्टियाचिरा और सुरेश पर भी कथित तौर पर DCC प्रमुख वल्लूर और उनके समर्थकों ने हमला किया, जिसके कारण दोनों गुटों के समर्थकों के बीच हाथापाई हो गई। विरोध स्वरूप सजीवन कुट्टियाचिरा ने DCC कार्यालय के भूतल पर कांग्रेस नेता और के मुरलीधरन के पिता के करुणाकरण की तस्वीर के सामने धरना दिया। मुरलीधरन के समर्थक जब कार्यालय पहुंचे तो टकराव और बढ़ गया।

मतगणना के दिन के मुरलीधरन ने जिला और राज्य नेतृत्व की भी आलोचना की और आरोप लगाया कि कोई भी नेता उनके लिए प्रचार करने नहीं आया। उल्लेखनीय है कि भाजपा के सुरेश गोपी ने CPI के उम्मीदवार (उनके निकटतम प्रतिद्वंद्वी) और कांग्रेस द्वारा मैदान में उतारे गए के मुरलीधरन से 74,000 से अधिक मतों के अंतर से हराया। इतिहास में पहली बार भाजपा ने केरल में कोई सीट जीती है। 

भांजी पर थी मामा की गंदी नजर, फिर जो हुआ वो कर देगा हैरान

राहुल गांधी को बड़ी जिम्मेदारी देने की तैयारी में कांग्रेस, CWC की मीटिंग में आज हो सकता है फैसला

जम्मू कश्मीर विधानसभा चुनाव की तैयारियां शुरू..! निर्वाचन आयोग ने दिया आधिकारिक अपडेट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -