'लोग कांग्रेस की नीतियों को स्वीकार करेंगे..', चुनावों में जीत को लेकर बोले चिदंबरम

'लोग कांग्रेस की नीतियों को स्वीकार करेंगे..', चुनावों में जीत को लेकर बोले चिदंबरम
Share:

नई दिल्ली: पूर्व केंद्रीय मंत्री पी चिदंबरम ने हरियाणा में आगामी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की जीत और जम्मू-कश्मीर में अपनी सहयोगी नेशनल कॉन्फ्रेंस के साथ सरकार बनाने पर भरोसा जताया है। चिदंबरम ने जोर देकर कहा कि कांग्रेस पार्टी की दीर्घकालिक नीतियां और विचारधारा अंततः लोगों के साथ प्रतिध्वनित होंगी।

चिदंबरम ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा, "हमें पूरा भरोसा है कि कांग्रेस पार्टी की लंबे समय से चली आ रही नीतियां और दृष्टिकोण लोगों द्वारा स्वीकार किए जाएंगे। हालांकि कुछ समय के लिए दूसरी विचारधारा प्रबल हो सकती है, लेकिन लंबे समय में कांग्रेस के मूल्य और नीतियां अधिक स्वीकार्य साबित होंगी।" उन्होंने आगे उम्मीद जताई कि 8 अक्टूबर को होने वाले हरियाणा और जम्मू-कश्मीर के चुनाव परिणाम इस भावना को प्रतिबिंबित करेंगे।

चिदंबरम ने चेन्नई में भारतीय वायुसेना के एयर शो के दौरान "अत्यधिक गर्मी और अन्य चिकित्सा स्थितियों" के कारण पांच लोगों की दुखद मौत पर भी अपनी संवेदना व्यक्त की। उन्होंने कहा, "यह दुर्भाग्यपूर्ण और दुखद है। वायुसेना के अभ्यास में पंद्रह लाख लोग शामिल हुए... मुझे उम्मीद है कि राज्य सरकार उदार होगी और प्रभावित परिवारों को मुआवजा देगी।" एग्जिट पोल में हरियाणा में कांग्रेस की स्पष्ट जीत की भविष्यवाणी की गई है, जबकि जम्मू-कश्मीर में नेशनल कॉन्फ्रेंस-कांग्रेस गठबंधन को बढ़त मिलने की उम्मीद है।

भारत के हिन्दू-मुसलमानों को सिर्फ मोदी और मोहन भागवत से ख़तरा - असदुद्दीन ओवैसी

'मैं रेस में हूँ..', हरियाणा का CM बनने पर कुमारी शैलजा ने खोल दिए पत्ते

अभी खत्म नहीं हुआ मानसून..! इन राज्यों के लिए फिर बारिश का अलर्ट

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -