कांग्रेस विधायक ने अधिकारियो को दी चेतावनी, जानिए क्या है मामला ?

कांग्रेस विधायक ने अधिकारियो को दी चेतावनी, जानिए क्या है मामला ?
Share:

भोपाल। मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव होने के चलते।  कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी को MLA कोर्ट ने एक साल की सजा सुनाई है और कांग्रेस विधायक शशांक भार्गव पर एफआईआर दर्ज की गई है। अब विपक्ष इस कार्रवाई को लेकर सरकार पर हमलावर हो गई है। कांग्रेस विधायक कुणाल चौधरी ने अधिकारियों को चेतावनी देते हुए कहा कि अधिकारी पैसे लेन-देन कर इस तरह के केस दर्ज करवाते हैं। 

कांग्रेस विधायक कुणाल चौधरी ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि जीतू पटवारी ने जब विधानसभा में किसानों के ऊपर हो रहे अत्याचार पर आवाज़ उठाई, तो उन्हें विधानसभा से हटा दिया गया। कुणाल चौधरी ने अधिकारियों को चेतावनी देते हुए कहा कि ध्यान से सुन लें इस फर्जी मामले के खिलाफ़ हम इतने आंदोलन करेंगे की सबको अपनी अपनी पुस्ते याद आ जाएंगी। ये इस तरह से सरकार से डरकर रोज़ केस दर्ज करने का काम करते हैं, ताकि कांग्रेस अपने क्षेत्रों में लोगों की आवाज़ उठाने से दब सके। 

साथ कहा कि जो अधिकारी सरकार की गुलामी की पराकाष्ठा कर रहे हैं, उनके लिए ये सीधी चेतावनी है। सरकार के प्रेशर में ना आएँ फ़र्ज़ी केस दर्ज करना बंद कर दें। सरकारें बदलती भी है।  जब हमारी सरकार आएगी तब सारी स्थितियां एक बार में ठीक करने का काम किया जाएगा। चाहे हम किसान के खिलाफ आवाज उठाएं या चाहे नौजवान और बेरोजगारी के खिलाफ आवाज़ उठाए।

विश्व हिंदू परिषद द्वारा लव जिहाद और धर्मांतरण को लेकर निकाली जाएगी यात्राएं

सीएम शिवराज ने की बड़ी घोषणा : 10 साल के लिए मिल सकेगा व्यापार का लाइसेंस

बारिश के चलते मेट्रो का सितंबर तक ट्रायल होना मुश्किल

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -