राज्यसभा में प्रदर्शन के दौरान कांग्रेस सांसद फूल देवी नेताम की तबियत बिगड़ी, अस्पताल में हुईं भर्ती
राज्यसभा में प्रदर्शन के दौरान कांग्रेस सांसद फूल देवी नेताम की तबियत बिगड़ी, अस्पताल में हुईं भर्ती
Share:

नई दिल्ली: संसद सत्र के पांचवें दिन, NEET परीक्षा में अनियमितताओं को लेकर विपक्ष के विरोध प्रदर्शन के बीच, कांग्रेस सांसद फूल देवी नेताम की तबीयत राज्यसभा में बिगड़ गई। वे बेहोश हो गईं और उन्हें तुरंत एंबुलेंस से अस्पताल ले जाया गया। एक वीडियो में फूल देवी को संसद परिसर से बाहर ले जाते हुए दिखाया गया है, उनके साथ AAP सांसद स्वाति मालीवाल भी दिखाई दे रही हैं।

फूल देवी को आरएमएल अस्पताल ले जाया गया, जहां संसदीय कार्य मंत्री किरेन रिजिजू और साथी कांग्रेस सांसद रजनी पाटिल, स्वाति मालीवाल और इमरान प्रतापगढ़ी ने उनकी मदद की। छत्तीसगढ़ के बस्तर के कोंडागांव का प्रतिनिधित्व करने वाली फूल देवी नेताम 14 सितंबर, 2020 से कांग्रेस की ओर से राज्यसभा सांसद हैं और छत्तीसगढ़ में महिला कांग्रेस की अध्यक्ष भी हैं।

इससे पहले, राज्यसभा की विशेषाधिकार समिति ने पिछले साल अगस्त में सदन की कार्यवाही में बाधा डालने के लिए फूल देवी समेत 12 विपक्षी सांसदों को कदाचार का दोषी पाया था। समिति ने आप नेताओं संजय सिंह, शक्तिसिंह गोहिल, सुशील कुमार गुप्ता, संदीप कुमार पाठक, सैयद नासिर हुसैन, जेबी माथेर हिशाम, रंजीत रंजन और इमरान प्रतापगढ़ी समेत इन सांसदों को चेतावनी दी थी कि वे भविष्य में इस तरह के व्यवहार से बचें और आदर्श आचरण बनाए रखें। रिपोर्ट गुरुवार को राज्यसभा में पेश की गई।

वाहन में अवैध रूप से 5 गाय भरकर ले जा रहे थे तस्कर, पुलिस ने रशीद और साजिद को पकड़ा

चेन्नई एयरपोर्ट पर 21 करोड़ की कोकीन के साथ अफ्रीकी महिला गिरफ्तार, जूतों में भरकर लाइ थी ड्रग

'महिलाओं को प्रतिमाह आर्थिक मदद, किसानों को बोनस ..', शिंदे सरकार ने पेश किया महाराष्ट्र का बजट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -