कांग्रेस प्रवक्ता ने मराठी मानुष को कहा बलात्कारी ? शिवसेना ने अलोक शर्मा के खिलाफ दर्ज कराई FIR, कड़ी कार्रवाई की मांग

कांग्रेस प्रवक्ता ने मराठी मानुष को कहा बलात्कारी ? शिवसेना ने अलोक शर्मा के खिलाफ दर्ज कराई FIR, कड़ी कार्रवाई की मांग
Share:

मुंबई: शिवसेना (शिंदे गुट) के एक नेता राहुल एन कनाल ने कांग्रेस प्रवक्ता आलोक शर्मा के खिलाफ एक टीवी बहस के दौरान राज्य के लोगों का अपमान करने का मामला दर्ज कराया है। कांग्रेस प्रवक्ता शर्मा पर "मराठी समुदाय को बलात्कारी" कहने का आरोप लगाने वाले राहुल एन कनाल अपने समर्थकों के साथ स्थानीय पुलिस स्टेशन पहुंचे और कांग्रेस प्रवक्ता के खिलाफ शिकायत दी।  सोशल मीडिया पर भी कांग्रेस प्रवक्ता के खिलाफ आक्रोश देखा जा रहा है 

 

दरअसल, एक टीवी डिबेट में कांग्रेस प्रवक्ता आलोक शर्मा ने बदलापुर यौन शोषण मामले पर एक सवाल का जवाब देते हुए भाजपा प्रवक्ता से पूछा था कि क्या उनकी पार्टी महिलाओं का बलात्कार करने वाले मराठी मानुष की भी रक्षा करेगी ? केस दर्ज करने से पहले, एक्स पर एक पोस्ट में, राहुल एन कनाल ने लिखा कि, "मैं कांग्रेस प्रवक्ता आलोक शर्मा के खिलाफ FIR दर्ज करवाऊंगा। उन्होंने मराठी समुदाय को बलात्कारी कहा है। हम उन्हें सबक सिखाएंगे। कांग्रेस ने उद्धव ठाकरे और आदित्य ठाकरे को गुलाम बना लिया है, लेकिन वे मराठी समुदाय का अपमान नहीं कर सकते। हम सच्चे शिवसैनिक हैं और मराठी मानुष के सम्मान और स्वाभिमान के लिए हम कांग्रेस से सीधे भिड़ेंगे। हम सच्चे शिवसैनिक हैं, हम मराठी मानुष की पहचान और स्वाभिमान के लिए कांग्रेस से सीधे भिड़ेंगे।"

इस बीच, पार्टी के राज्यसभा सांसद मिलिंद देवड़ा ने भी कांग्रेस प्रवक्ता की टिप्पणी को लेकर शिवसेना से सवाल किया। देवड़ा ने एक वीडियो संदेश में कहा, "क्या शिवसेना (UBT) अब भी ऐसी कांग्रेस पार्टी के साथ रहेगी जो महाराष्ट्रियों का अपमान करती है? क्या वे मराठी लोगों के साथ हैं या सत्ता के साथ?"  

'आरक्षण विरोधी हैं सपा और कांग्रेस..', बसपा सुप्रीमो मायावती ने बोला हमला

कासगंज एक्सप्रेस को पलटाने की साजिश नाकाम, ड्राइवर की सूझबूझ से बची कई लोगों की जान ! Video

रूस की जेल पर 'इस्लामिक स्टेट' के आतंकियों ने किया कब्जा, सुरक्षा में तैनात 4 वार्डन की मौत

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -