कांग्रेस ने सोनिया के समर्थन में हैदराबाद में निकाली विशाल रैली

कांग्रेस ने सोनिया के समर्थन में हैदराबाद में निकाली विशाल रैली
Share:

हैदराबाद : नेशनल हेराल्ड मामले में प्रवर्तन निदेशालय द्वारा अपनी नेता सोनिया गांधी से पूछताछ के खिलाफ कांग्रेस ने गुरुवार को हैदराबाद में एक बड़ी रैली निकाली।

तेलंगाना कांग्रेस के अध्यक्ष ए. रेवंत रेड्डी ने नेकलेस रोड पर इंदिरा गांधी की प्रतिमा से बशीरबाग में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के क्षेत्रीय कार्यालय तक रैली का नेतृत्व किया।

कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बाद में ईडी कार्यालय पर धरने पर बैठ गए, ताकि वे सोनिया गांधी को झूठे मामले में फंसाने के नरेंद्र मोदी सरकार के प्रयासों की निंदा कर सकें। उन्होंने घोषणा की कि जब तक सोनिया गांधी नई दिल्ली में ईडी कार्यालय से बाहर नहीं आ जातीं, तब तक विरोध जारी रहेगा।

रैली और धरने से शहर के बीचोंबीच हुसैन सागर और बशीरबाग के आसपास की प्रमुख सड़कों पर यातायात बाधित हो गया। रैली में बड़ी संख्या में पार्टी कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया। पार्टी के झंडे और तख्तियां लिए हुए उन्होंने मोदी सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। उनमें से कुछ काले झंडे और काले गुब्बारे ले जा रहे थे।

पूर्व सांसद अंजन कुमार यादव ने आदर्श नगर से ईडी कार्यालय तक एक विरोध रैली का नेतृत्व किया। "मोदी के लिए ईडी, भाजपा हटाओ देश बचाओ", ड्रम की थाप के बीच प्रदर्शनकारियों द्वारा ले जाया गया एक विशाल बैनर पढ़ता है। कांग्रेस नेताओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह द्वारा अपने शीर्ष नेताओं सोनिया गांधी और राहुल गांधी के खिलाफ राजनीतिक प्रतिशोध की निंदा की।

तेलंगाना कांग्रेस ने पिछले महीने इसी तरह के विरोध प्रदर्शन का आयोजन किया था जब ईडी ने राहुल गांधी को पांच दिनों के लिए बुलाया था और पूछताछ की थी।

विदेश मंत्री जयशंकर ने बेल्जियम को राष्ट्रीय दिवस की शुभकामनाएं दीं

खाद्य सुरक्षा कानून के बाद भी भूख से क्यों मर रहे लोग ? SC ने केंद्र से माँगा जवाब

राजस्थान: अवैध खनन के खिलाफ संत ने किया आत्मदाह, जलते हुए राधे-राधे कहकर दौड़ पड़े

 

 

 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -