ईंधन की बढ़ती कीमतों के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए बैलगाड़ी से गिरे कांग्रेस कार्यकर्ता, देखें वीडियो

ईंधन की बढ़ती कीमतों के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए बैलगाड़ी से गिरे कांग्रेस कार्यकर्ता, देखें वीडियो
Share:

नई दिल्ली: ईंधन की लगातर बढ़ती कीमतों को लेकर कांग्रेस का सरकार के खिलाफ हल्ला बोल जारी है. आज कांग्रेस ने देश के विभिन्न हिस्सों में विरोध प्रदर्शन किया. मुंबई में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बैलगाड़ी पर चढ़कर ईंधन की बढ़ती कीमतों के खिलाफ प्रदर्शन किया. इस दौरान बैलगाड़ी टूट गई और कांग्रेस वर्कर नीचे गिर पड़े. देहरादून में भी कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों को लेकर विरोध प्रदर्शन किया.

 

वहीं, पश्चिम बंगाल में पेट्रोल-डीज़ल के बढ़ते दामों के खिलाफ तृणमूल कांग्रेस (TMC) कोलकाता में दो दिवसीय धरना दे रही है. राज्य के परिवहन मंत्री फिरहाद हकीम ने कहा कि, "जब से मोदी सरकार आई है वो लोगों के खिलाफ काम कर रही है. जब तक मोदी सरकार को होश नहीं आ जाता, हम इसका प्रदर्शन करते रहेंगे." वहीं, दक्षिण-24 परगान में सागर विधानसभा क्षेत्र के मंदिरतला बाजार में TMC वर्कर्स ने बाईक में आग लगाकर और लकड़ी के चूल्हे पर खाना बनाकर पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों के खिलाफ धरना प्रदर्शन किया.

बता दें कि दिल्ली में पेट्रोल और डीजल की खुदरा कीमतें शनिवार को 35 पैसे और 26 पैसे प्रति लीटर की बढ़त के साथ क्रमश: 100.91 रुपये और 89.88 रुपये प्रति लीटर की नई ऊंचाई पर पहुंच गई हैं. इस इजाफे के साथ, अब डीजल की कीमतें पूरे देश में शतक के निशान को छूने के बहुत नजदीक पहुंच गई हैं. राजस्थान और मध्य प्रदेश के कुछ शहरों में ईंधन पहले से ही 100 रुपये प्रति लीटर से ज्यादा है.

खुशखबरी! 5 दिन सस्ते में मिलेगा सोना, सरकार दे रही है अवसर

लगातार बढ़ते जा रहे है पेट्रोल-डीजल के दाम, आज फिर हुआ भारी इजाफा

नितिन गडकरी का बड़ा बयान, कहा- "सड़क मंत्रालय ने राजमार्गों के साथ स्मार्ट शहरों के लिए कैबिनेट..."

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -