कांग्रेसियों ने मच्छरदानी ओढ़कर नगर निगम के खिलाफ किया अनूठा प्रदर्शन

कांग्रेसियों ने मच्छरदानी ओढ़कर नगर निगम के खिलाफ किया अनूठा प्रदर्शन
Share:

इंदौर। शहर में मच्छरों के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए कांग्रेसियों ने अनोखे ढंग में प्रदर्शन किया। मंगलवार की सुबह कांग्रेसी मच्छरदानी, मच्छर मारने वाले बैट, जेट जैसी चीजे लेकर शहर के राजबाड़ा जनता चौक पर इकट्ठा हुए और प्रदर्शन किया। प्रदर्शन के दौरान कांग्रेसी नेताओं ने जमीन पर दरी बिछाई और मछरदानी डालकर बैठ गए तो कुछ लोगो ने मच्छरदानी ओढ़कर गाड़ी चलाई। साथ ही नगरपालिका के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की। 

प्रदर्शनकारियों का कहना है कि शहर में मछरों की संख्या बढ़ती जा रही है, कई सारे परिवार मच्छर जनित बीमारियों से परेशान हो रहे है। नगर निगम की जिम्मेदारी होती है की फॉगिंग मशीन के द्वारा मच्छरों की तादाद को नियंत्रित किया जाए लेकिन, शहर के नगर निगम की फॉगिंग मशीने तो डब्बे में बंद करके राखी हुई है। इसलिए लोगो को जेट और मच्छर मारने का बेट जैसे उपकरण बांटे ताकि वे अपनी सुरक्षा खुद करे। 

मच्छरों के साथ-साथ हर गली और मोह्हले में कुत्तो की भी संख्या बढ़ती नजर आ रही है। आवारा कुत्तों की नसबंदी की जाने के बाद भी इस तरह से हर गली मोह्हले में बढ़ती संख्या को देखते हुए साबित होता है कि नगर निगम में भी भ्रष्टाचार बढ़ता जा रहा है। कांग्रेसी नेताओ का कहना है कि मच्छरों और कुत्तों की समस्या भलेही छोटी दिखाई देती हो लेकिन यह समस्या बिलकुल भी छोटी नहीं है। 

आयुष्मान कार्ड से नहीं करेंगे इलाज ! चुनावी मौसम में शिवराज सरकार को डॉक्टरों ने दिया अल्टीमेटम

CM शिवराज की सुरक्षा के लिए तैनात किए जाएगे 4 सपेरें, जानिए क्यों?

भीमराव आंबेडकर के जयंती उत्सव में शामिल होंगे कई दिग्गज नेता

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -