बाइक से आया, हाथ पकड़कर.., बीच सड़क पर सिपाही अंकित यादव ने महिला के साथ छेड़खानी, अयोध्या की घटना, देखें CCTV

बाइक से आया, हाथ पकड़कर.., बीच सड़क पर सिपाही अंकित यादव ने महिला के साथ छेड़खानी, अयोध्या की घटना, देखें CCTV
Share:

अयोध्या: श्री राम की नगरी अयोध्या के कोतवाली क्षेत्र में महिला सिपाही से बीच सड़क पर छेड़खानी और जबरन बाइक पर बैठाने की कोशिश का मामला प्रकाश में आया है। इस वारदात का CCTV फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। वहीं, इस संबंध में महिला सिपाही ने अपने थाने में ही तैनात सिपाही के खिलाफ FIR दर्ज कराइ है। आरोप है कि सहकर्मी सिपाही पीड़िता पर जबरन शादी के लिए दबाव बना रहा है। 

 

वायरल हो रहे CCTV फुटेज में एक महिला पैदल जाती नज़र आ रही है। इसी दौरान पीछे से एक वर्दीधारी बाइकसवार आता है और कुछ बातचीत के बाद महिला का हाथ पकड़कर उसे जबरदस्ती बाइक पर बैठाने की कोशिश करता है। महिला बाइक पर बैठने को राजी नहीं होती है। तक़रीबन पांच मिनट तक वर्दीधारी बाइकसवार महिला से जबरदस्ती करता रहता है। इस दौरान वहां से लोग भी गुजरते रहते हैं, मगर वर्दीधारी अंकित यादव किसी की परवाह नहीं करता है। इसी बीच पीड़िता हाथ छुड़ाकर वापस गली में चली जाती है, लेकिन पीछे वर्दीधारी भी चल पड़ता है। कुछ देर बाद दोनों फिर तकरार करते हुए आते हैं और बीच सड़क पर बहस करते नज़र आते हैं।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, पीड़ित महिला पुलिस कांस्टेबल है और क्षेत्र के ही थाने में पदस्थ है। महिला की दी गई शिकायत के मुताबिक, सिपाही अंकित यादव से कुछ दिन पहले कार्यालय के काम के दौरान मुलाकात हुई थी। इसके बाद अंकित यादव अक्सर मिलने लगा और शादी के लिए दबाव डालने लगा। शादी के लिए इंकार करने पर आरोपी अंकित यादव ने कई बार महिला कांस्टेबल से मारपीट भी की। बीते दिनों अंकित ने साकेत महाविद्यालय के पास पीड़िता का फोन भी तोड़ दिया था और उसके ऊपर बाइक चढ़ाने की कोशिश की थी।

सिपाही की हरकतों से तंग आकर पीड़िता छुट्टी पर अपने घर चली गई थी। छुट्टी से वापस आने के बाद सिपाही अंकित यादव ने फिर महिला कांस्टेबल का पीछा करना शुरू कर दिया। 18 जून को अंकित यादव ने फोन पर पीड़िता को गाली गलौज दी, 21 जून को गुलाब बाड़ी के पास शादी के लिए दबाव डालते हुए बदसलूकी की। इस दौरान वह किसी प्रकार वहां से निकल गई थी। CO सिटी शैलेंद्र सिंह का कहना है कि महिला कांस्टेबल की शिकायत पर आरोपी सिपाही अंकित यादव पर केस दर्ज कर किया गया है। घटना की जांच कराई जा रही है। प्रथमदृष्टया CCTV फुटेज के आधार पर जल्दी सिपाही के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होगी।

बता दें कि, अयोध्या हाल ही में उस वक़्त सुर्ख़ियों में आया था, जब यहाँ से अखिलेश यादव की समाजवादी पार्टी (सपा) के उम्मीदवार अवधेश प्रसाद ने जीत दर्ज की थी। यादव और मुस्लिम समुदाय (MY समीकरण) सपा का मुख्य वोट बैंक माना जाता है। अब इस मामले पर अयोध्या के नए सांसद की प्रतिक्रिया भी गौर करने लायक होगी, क्या वे अपने क्षेत्र की एक महिला पीड़िता की मदद के लिए आगे आते हैं?

अखिलेश यादव ने सपा सांसद को बताया 'अयोध्या का राजा', कल तक कर रहे थे राजशाही का विरोध !

लव मैरिज के 6 महीने बाद ही अरबाज ने कर दिए चाहत के 4 टुकड़े, नदी में फेंकते समय पकड़ा गया 'कातिल' पति

आइसक्रीम में मिली उंगली को लेकर DNA रिपोर्ट में हुआ ये चौंकाने वाला खुलासा

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -