महिला यात्री ने क्यों मारा एयर इंडिया कर्मी को थप्पड़?
महिला यात्री ने क्यों मारा एयर इंडिया कर्मी को थप्पड़?
Share:

दिल्ली : इन दिनों देश के कई एयर पोर्ट पर कभी पार्किंग तो कभी किसी अन्य कारणों से विवाद के मामले सामने आते रहे हैं. ताज़ा मामला दिल्ली के इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट का सामने आया हैं जहाँ एक महिला यात्री ने एयर इंडिया के कर्मचारी से विवाद कर उसे थप्पड़ मार दिया. इस घटना की पुलिस जाँच कर रही है.

मिली जानकारी के अनुसार महिला यात्री को अहमदाबाद जाना था. वो दिल्ली के IGI एयरपोर्ट पर देरी से पहुंची. तब तक फ्लाइट छूट चुकी थी. इसी बात को लेकर महिला का एयर इंडिया के कर्मचारी के साथ विवाद हुआ और उसने कर्मचारी को थप्पड़ मार दिया. हालांकि वहां मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने बीच-बचाव कर मामला शांत करवा दिया. लेकिन ऐसी जगह पर ऐसी घटना से विदेशी यात्रियों के सामने देश की छवि ख़राब होती है. पुलिस इस मामले की जाँच कर रही है.

बता दें कि इसके पहले भी इंडिगो एयरलाइंस पर यात्रियों के साथ दुर्व्ययवहार का आरोप लग चुका है. बुधवार को इतिहासकार रामचंद्र गुहा ने इंडिगो के कर्मचारियों के दुर्व्यवहार की शिकायत की थी. वहीँ 23 मार्च को शिवसेना सांसद रवींद्र गायकवाड ने एयर इंडिया के कर्मचारी को चप्पल से मारा था. इस विवाद ने खूब तूल पकड़ा था. इसके बाद सरकार ने हवाई सफर के दौरान नियमों की अनदेखी और गलत बर्ताव करने वालों के लिए नियम बनाए हैं. सरकार ने ‘नो फ्लाई लिस्ट’ को तीनश्रेणियों में बांटा है.

यह भी देखें

एयर इंडिया की फ्लाइट में महिला यात्री से बदसलूकी

एयर इंडिया के पयलट ने बीच में छोड़ा सफर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -