हमीरपुर समेत कन्नौज में बढ़ी कोरोना की मार, सामने आया संक्रमितों का नया आंकड़ा

हमीरपुर समेत कन्नौज में बढ़ी कोरोना की मार, सामने आया संक्रमितों का नया आंकड़ा
Share:

लखनऊ: देश भर में लगातार तेजी से बढ़ता जा रहा कोरोना वायरस का संक्रमण, आज हर किसी के लिए बड़ा खतरा बन चुका है. हर दिन इस वायरस की चपेट में आने से लाखों लोग संक्रमित हो रहे है. वहीं हर दिन कोई न कोई मासूम अपनी जान खो रहा है. इतना ही नहीं इस वायरस के कारण आज पूरी दुनिया में खौफ और महामारी का प्रकोप एक साथ टूट रहा है जिसके बाद से मानवीय पहलू और उनका जीवन यापन करना बेहद ही मुश्किल होता जा रहा है. वहीं इस वायरस का कहर उत्तरप्रदेश के कई इलाकों में तेजी से बढ़ता जा रहा है. 

हमीरपुर जिले में शनिवार को कोरोना के तीन मरीज और बढ़ गए. इनमें एक कानपुर निवासी युवक शामिल है. पिछले दिनों हमीरपुर में आने पर सैंपल दिया था. मुस्करा निवासी प्रवासी व कुंडौरा गांव की महिला संक्रमित निकली है. जिले में संक्रमितों की संख्या बढ़कर 45 हो गई है. जबकि आठ लोग ठीक होकर अपने घर जा चुके हैं. 

मेडिकल कॉलेज के एक कर्मचारी सहित सात लोगों को कोरोना संक्रमण की पुष्टि उत्तर प्रदेश के मेरठ जनपद में शनिवार को मेडिकल कॉलेज के एक कर्मचारी सहित सात लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है. जनपद में अब तक 589 लोग संक्रमण की चपेट में आ चुके हैं. इसमें अब तक 45 की मौत हो चुकी है. जबकि 415 लोग स्वस्थ हो चुके हैं. बाकी सभी का अलग- अलग अस्पतालों में इलाज चल रहा है.

कन्नौज में 13 नए मरीज मिले: यूपी में कोरोना मरीजों की संख्या बढ़ती ही जा रही है. शनिवार को कन्नौज जिले में कोरोना के 13 मरीज और मिले हैं. इसमें सबसे अधिक 10 कोरोना संक्रमित सदर ब्लाक क्षेत्र के हैं. जिले में अब तक 145 केस मिल चुके हैं. जिनमें 93 एक्टिव केस हैं. 52 मरीज ठीक हो चुके हैं. 

मजदूरों को सीएम योगी ने दी बड़ी राहत, 10 लाख से ज्यादा खातों में डाले एक-एक हजार रुपए

एमपी : मंदिरों में इलेक्ट्रिक वध यंत्रों के जरिए होगी आरती, मास्क लगाने पर ही मिलेगा प्रवेश

आंध्र में TDP का एक और नेता गिरफ्तार, जेसी प्रभाकर रेड्डी पर धोखाधड़ी का केस दर्ज

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -