रामपुर के जिला अस्पताल में लगा कोरोना किट ख़त्म होने का नोटिस, जांच के लिए भटक रहे लोग

रामपुर के जिला अस्पताल में लगा कोरोना किट ख़त्म होने का नोटिस, जांच के लिए भटक रहे लोग
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में कोरोना की रफ़्तार बढ़ती ही जा रही है और स्वास्थ्य सुविधाओं के अभाव से लोग दो-चार हो रहे हैं. रामपुर में ही एक ऐसा मामला प्रकाश में आया है. रामपुर जिला अस्पताल में कोरोना सैम्पलिंग किट खत्म हो गई है. जिला अस्पताल ने इस संबंध में बकायदा नोटिस चस्पा कर दिया है. इस कारण अब कोरोना टेस्ट नहीं हो पा रहा है. 

रामपुर जिला अस्पताल के बाहर एक नोटिस चस्पा है, जिसमें लिखा हुआ है कि कोरोना सैंपलिंग किट खत्म हो गई है.  जिला अधिकारी रविंद्र कुमार मांदड़ का कहना है कि पंचायत चुनाव के बाद वोट काउंटिंग में शामिल होने वाले उम्मीदवारों और काउंटिंग एजेंटों के बड़ी संख्या में पहुंचने के चलते यह नौबत आ गई है. कोरोना सैंपल देने पहुंचे हरिश्चंद्र ने कहा कि मैं सुबह 6:00 बजे से खड़ा हूं, बाद में पता चला कि टेस्टिंग वाली किट ही नहीं है, फिर हम CMO ऑफिस भी गए, वहां पर भी हमें मना कर दिया गया. हरिश्चंद्र के अतिरिक्त कई लोग सैंपल देने पहुंचे थे, लेकिन उन्हें मायूस होकर लौटना पड़ा.

डीएम रविंद्र कुमार मांदड़ के अनुसार, पंचायत चुनाव की मतगणना में शामिल होने के लिए निर्वाचन आयोग ने कोरोना रिपोर्ट अनिवार्य कर दी है, इस कारण भीड़ अधिक आ रही है, हम यह व्यवस्था बनाए हैं कि मतगणना में शामिल होने वाले लोग प्राइवेट प्रयोगशाला में जाकर अपना टेस्ट कराएं.

जोरदार तेजी के साथ खुला शेयर बाजार, 15 हजार के पार हुआ निफ्टी

MCX गोल्ड: कीमतों में बड़े पैमाने पर प्रोत्साहन ने लाभ की संभावनाओं को किया मजबूत

लिमिटेड एसओपी अनाकर्षक वाहनों के लिए परिमार्जन नीति बनाए: CRISIL

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -