कर्नाटक में सात दिनों के लॉकडाउन से पूर्व KSRTC ने किया 800 बसों का संचालन

कर्नाटक में सात दिनों के लॉकडाउन से पूर्व KSRTC ने किया 800 बसों का संचालन
Share:

बेंगलुरु: कोरोना महामारी के चलते देशभर में एक भयावह स्थिति उतपन्न हो गई है. कोरोना के बढ़ते मामलो को देखते सरकार तरह-तरह के प्रयास कर रही है. इसी के चलते कर्नाटक में सात दिनों का लॉकडाउन जारी किया गया है तथा सात दिनों के लॉकडाउन से पूर्व लोगों की सुरक्षा को देखते हुए सोमवार और मंगलवार के लिए कर्नाटक स्टेट रोड ट्रांसपोर्ट कॉरपोरेशन ने  800 बसों के संचालन की योजना बनाई है. ये बसें बेंगलुरु से अन्य क्षेत्रो के लिए संचालित की जाएंगी.

बता दे, की राज्य में बढ़ते COVID-19 के मामलों से निपटने के लिए राज्य ने 14 जुलाई से 22 जुलाई तक लॉकडाउन के नये चरण का ऐलान किया है. KSRTC ने एक नोटिस जारी करते हुए कहा, की बेंगलुरु से आज सुबह 10 बजे तक 249 बसें चलाई जा रही हैं और 6,641 यात्री पहले ही यात्रा कर चुके हैं. कोरोना महामारी के चलते जारी की गई बसों में पूरी सावधानी बरती जाएगी. तथा सभी यात्रियों को निश्चित दुरी पर ही बिठाया जाएगा.

वही आज, 231 बसों की बुकिंग पहले से ही की जा चुकी है. नोटिस में ये भी कहा गया है, की ''सामाजिक भेद मानदंड का पालन करते हुए यात्रियों को यात्रा के लिए थर्मल स्क्रीनिंग दी जा रही है." नोटिस में आगे कहा गया है, की "यात्रियों को बसों के बारे में किसी तरह से कोई चिंता करने की आवश्यकता नहीं है, कई बसें हैं जो पहले से ही संचालन के लिए योजनाबद्ध हैं." तथा यात्री बिना किसी परेशानी के यात्रा कर सकते है.

RBSE 12th Result 2020: 12वी कॉमर्स के नतीजे हुए जारी, इस लिंक से देखे परिणाम

रक्षाबंधन 2020 : कोरोना के कारण भाई-बहन का मिलन मुश्किल, इस तरह बहनें भेजें राखियां

20 लाख रुपए किलो की 'वियाग्रा' पर मंडरा रहा खतरा, IUCN ने रेड लिस्ट में डाला नाम

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -