आंध्र प्रदेश: एक दिन में मिले 1,916 कोरोना पॉजिटिव, 33 हजार के पार पहुंचा आंकड़ा

आंध्र प्रदेश: एक दिन में मिले 1,916 कोरोना पॉजिटिव, 33 हजार के पार पहुंचा आंकड़ा
Share:

अमरावती: आंध्र प्रदेश में एक दिन में कोरोना के 1900 से ज्यादा मामले सदयर हो चुकीं हैं. इसके अलावा इतने ही समय में संक्रमण से 43 लोगों की मृत्यु के बारे में भी खबर आई है. अब अगर हम ताजा आंकड़ों के बारे में बात करें तो राज्य में बीते 24 घंटों में 1,916 लोगों में कोरोना के संक्रमण के बारे में पुष्टि की जा चुकी है.

इसी के साथ 43 लोगों की मृत्यु इस वायरस के कारण हो गई है. मिली जानकारी के अनुसार राज्य के कोविड-19 नोडल अधिकारी ने इस बारे में बात की. उनका कहना है कि, आंध्र प्रदेश में अब तक कोरोना के कुल 33,019 केस दर्ज हुए हैं और इनमे से 15,144 लोगों का इलाज अब तक किया जा रहा है. इसी के साथ ही साथ अब तक 17,467 लोग ठीक हुए हैं और उन्हें अस्पताल से छुट्टी दी जा चुकी है. इसके अलावा 408 लोगों की मृत्यु इसी वायरस के कारण हो गई है.आपको हम यह भी बता दें कि भारत में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़ने के साथ स्वस्थ होने वाले मरीजों की संख्या में भी बढ़त देखने के लिए मिल रही है.

बीते 24 घंटों के दौरान 17,988 मरीज ठीक हो चुके हैं जो इस वायरस की चपेट में थे. इसके अलावा इसी बीच 28,498 नए मामले भी दायर हुए हैं. अगर हम केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के आंकड़ों को माने तो, पिछले 24 घंटों के दौरान 28,498 लोगों में कोरोना के संक्रमण की पुष्टि हुई है जबकि 553 लोगों की मौत दर्ज की गई है.

आंध्रप्रदेश में हुई 'ऑपरेशन मुस्कान कोविड 19' की शुरुआत

चौथे दिन भी जारी रहा गांधी अस्पताल के आउट सोर्सिंग नर्सिंग स्टाफ का प्रदर्शन

तेलंगाना उच्च न्यायालय ने सचिवालय भवन गिराने पर लगी रोक को लेकर लिया बड़ा फैसला

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -