राजस्थान में कोरोना के कारण महिला की हुई मौत

राजस्थान में कोरोना के कारण महिला की हुई मौत
Share:

जयपुर: आज के समय में बीमारी हो या कोई आपदा दोनों ही मानव जीवन पर संकट बन ही जाती है. जिसमे से एक है कोरोना वायरस यह एक ऐसी बीमारी है, जिसका अभी तक कोई तोड़ नहीं मिल पाया है. वहीं इस वायरस की चपेट में आने से 59000 से अधिक मौते हो चुकी है, जबकि लाखों लोग इस वायरस से संक्रमित हुए है. ऐसे में वैज्ञानिकों के लिए यह कहना जरा मुश्किल सा है कि इस बीमारी से कब तक निजात मिल पाएगा. 

वहीं यह भी कहा जा रहा है कि राजस्थान में कोरोना वायरस से संक्रमित 60 साल की महिला की शनिवार यानी आज को मौत हो गई. यह महिला बीकानेर के पीबीएम अस्पताल में भर्ती थी और उसने हाल में कोई यात्रा नहीं की थी. इस बीच, राजस्थान में कोरोना वायरस संक्रमण के 17 नए मामले सामने आने से राज्य में संक्रमित लोगों की कुल संख्या बढ़कर 196 हो गई है.

मिली जानकारी के अनुसार अतिरिक्त मुख्य सचिव (स्वास्थ्य) रोहित कुमार सिंह ने बताया कि इन नए मामलों में आठ लोग तबलीगी जमात के कार्यक्रम में भाग लेकर लौटे हैं और ये लोग दिल्ली में धार्मिक कार्यक्रम में भाग लेने के बाद राज्य के विभिन्न हिस्सों में गए थे. इनमें से छह झुंझुनू और दो चुरू के लोग हैं. जोधपुर में संक्रमण के पांच नए मामले सामने आए हैं. उन्होंने कहा, 'बीकानेर के पीबीएम अस्पताल में पिछले चार दिन से भर्ती एक बुजुर्ग महिला (60) की आज मौत हो गयी. उसने हाल में कोई यात्रा नहीं की थी. वह दिव्यांग थीं और वेंटिलेटर पर थी.'

एक ही परिवार के पांच लाेग हुए काेराेना पाॅजिटिव

योगी सरकार पर प्रियंका वाड्रा का हमला, कहा- मेडिकल स्टाफ के साथ अन्याय ना करें

कोरोना : स्वास्थ्य कर्मी पर हमला करने वालों में से चार आरोपी पर लागू हुआ NSA कानून

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -