रूपाली गांगुली के कारण को-स्टार्स ने छोड़ा 'अनुपमा'! खुद एक्ट्रेस ने किया खुलासा

रूपाली गांगुली के कारण को-स्टार्स ने छोड़ा 'अनुपमा'! खुद एक्ट्रेस ने किया खुलासा
Share:

मशहूर अदाकारा मुस्कान बामने, जो टेलीविज़न के चर्चित सीरियल 'अनुपमा' में पाखी की भूमिका निभाने के लिए जानी जाती हैं, अब सलमान खान के रियलिटी शो 'बिग बॉस 18' का हिस्सा बन गई हैं। कुछ वक़्त पहले ही मुस्कान ने 'अनुपमा' को अलविदा कहा था। बिग बॉस के घर में प्रवेश से पहले उन्होंने एक इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने 'बिग बॉस' से जुड़ने का कारण एवं रूपाली गांगुली सहित कई अन्य पहलुओं पर चर्चा की।

वही इस इंटरव्यू में मुस्कान ने 'अनुपमा', सुधांशु पांडे, मदालसा शर्मा एवं रूपाली गांगुली से जुड़े सवालों के जवाब भी दिए। उन्होंने सेट पर रूपाली गांगुली के साथ अपनी बॉन्डिंग एवं उनके व्यवहार के बारे में भी बताया। 'अनुपमा' जैसे हिट शो को छोड़ने के तुरंत बाद 'बिग बॉस' में आने को लेकर मुस्कान ने कहा, "रियलिटी शो एक ऐसी जगह होती है, जहां लोग आपको असली रूप में देख पाते हैं। मैंने कई टीवी शो किए हैं, जिनमें लोगों ने मुझे मेरे किरदारों के जरिए जाना है, किन्तु बिग बॉस में लोग मुझे असल में जान सकेंगे। अनुपमा में मेरा किरदार पाखी के बिलकुल विपरीत है। लोगों ने मुझे टीवी पर अक्सर लड़ते देखा है, किन्तु बिग बॉस में वे मेरी असली पर्सनैलिटी को देख पाएंगे।"

सुधांशु पांडे एवं मदालसा शर्मा के शो छोड़ने के पश्चात् उनके और रूपाली गांगुली के बीच अनबन की खबरें आई थीं। इस पर मुस्कान से पूछा गया कि जब कोई एक्टर शो छोड़ता है, तो हमेशा रूपाली को ही दोषी क्यों ठहराया जाता है? मुस्कान ने इस बात से इनकार किया। उन्होंने कहा, "ऐसा बिल्कुल नहीं है कि सह-कलाकार रूपाली गांगुली के कारण शो छोड़ते हैं। मैं सेट पर सबसे छोटी थी और उन्होंने हमेशा मेरी मदद की। जब भी मुझे कुछ समझ नहीं आता था, वह मुझे गाइड करती थीं। वह बहुत प्यारी हैं।" सुधांशु पांडे एवं मदालसा शर्मा के शो छोड़ने पर मुस्कान ने कहा, "सेट पर हर कोई उन्हें याद करता है। सिर्फ शो के प्रशंसक ही नहीं, बल्कि सेट के सभी लोग भी उन्हें याद करते हैं। उनके बिना शो में पहले जैसा मजा नहीं है। मैंने सुना है कि शो में लीप आ रहा है, इसलिए नए लोग भी सम्मिलित हो सकते हैं।"

कैंसर से जूझ रही हिना खान ने इस स्टार से सबके सामने मांगी माफी, जानिए-क्यों?

पहले ही दिन बिग बॉस के घर में भिड़े ये 2 कंटेस्टेंट, मचा बवाल

बिग बॉस के घर होगा इस अदाकारा का बोलबाला, पैक किए 400 जोड़ी कपड़े

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -