'उम्मीदों को पूरा नहीं कर सका...', सुसाइड नोट लिखकर 8वीं मंजिल से कूद गया छात्र

'उम्मीदों को पूरा नहीं कर सका...', सुसाइड नोट लिखकर 8वीं मंजिल से कूद गया छात्र
Share:

ठाणे: महाराष्ट्र के ठाणे जिले में सिविल सेवा परीक्षा की तैयारी कर रहे एक 28 वर्षीय छात्र ने आत्महत्या कर ली है। रविवार को पुलिस ने बताया कि इस उम्मीदवार ने इमारत की आठवीं मंजिल से कूदकर अपनी जान दी। घटना शनिवार रात लगभग 8:30 बजे वर्तक नगर इलाके में हुई। रिपोर्ट के अनुसार, वर्तक नगर पुलिस स्टेशन के एक अफसर ने बताया कि पुलिस को उस छात्र के घर से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है। इस नोट में उसने अपने परिवार से माफी मांगते हुए कहा कि वह उनकी उम्मीदों पर खरा नहीं उतर सका तथा अब उसके लिए इस दुनिया में जीवित रहना मुश्किल हो रहा है।

अधिकारी के मुताबिक, छात्र के दोस्तों का कहना है कि वह संभवतः डिप्रेशन में था क्योंकि वह संघ लोक सेवा आयोग (UPSC) की परीक्षा पास नहीं कर पाया था, जिस वजह से उसने यह कदम उठाया। छात्र ने हाउसिंग कॉम्प्लेक्स की आठवीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या की। उसे तुरंत नजदीकी चिकित्सालय ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस को मिले सुसाइड नोट में लिखा था, "मेरे लिए इस दुनिया में जीवित रहना कठिन हो गया है। मैं अपने माता-पिता, भाइयों और सभी से माफी मांगता हूं। मैं उनकी बड़ी उम्मीदों को पूरा नहीं कर सका। मैं उनसे प्यार करता हूं। मेरी मौत के लिए कोई जिम्मेदार नहीं है।" पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए सरकारी चिकित्सालय भेज दिया है तथा वर्तक नगर पुलिस ने दुर्घटनावश मौत का मामला दर्ज कर तहकीकात आरम्भ कर दी है।

'राहुल गांधी पप्पू नहीं हैं, उन्हें समझना बेहद मुश्किल..', टेक्सास में भारतीयों से बोले पित्रोदा

कुमार विश्वास को मिली जान से मारने की धमकी, दर्ज हुई FIR

भारतीय नौसेना में इन पदों के लिए निकाली गई भर्तियां

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -