बाइक पर लिपटकर बैठे कपल, करने लगे अश्लीलता, वीडियो वायरल होते ही जाँच में जुटी पुलिस

बाइक पर लिपटकर बैठे कपल, करने लगे अश्लीलता, वीडियो वायरल होते ही जाँच में जुटी पुलिस
Share:

गाजियाबाद: गाजियाबाद में चलती मोटरसाइकिल पर एक प्रेमी जोड़े की खुलेआम अश्लीलता का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. 34 सेकंड का यह वीडियो नंदग्राम थाना इलाके में सिटी फॉरेस्ट राजनगर एक्सटेंशन का है. इस वीडियो में स्पष्ट नजर आ रहा है कि इस रोड पर बहुत ट्रैफिक है, लोग इस प्रेमी जोड़े की हरकत को देख भी रहे हैं, बावजूद इसके दोनों बेशर्मी की हदों को पार करते हुए मोटरसाइकिल चलाते हुए चले जा रहे हैं. कहा जा रहा है कि 2 दिन पहले यह वीडियो वहां से गुजर रहे किसी राहगीर ने बनाई तथा सोशल मीडिया में डाल दी थी.

वही अब गाजियाबाद पुलिस इस वीडियो के माध्यम से अपराधी प्रेमी जोड़े की पहचान में जुटी है. इस वीडियो में शाम का दृष्य दिखाई दे रहा है. दिल्ली-नोएडा में नौकरी करने वाले लोग एलिवेटेड रोड से अपने घरों को लौट रहे हैं. इन्हीं के बीच एक युवक एवं युवती भी मोटरसाइकिल पर सवार होकर गाजियाबाद की तरफ से उल्टी दिशा में आ रहे हैं. युवक मोटरसाइकिल चला रहा है, किन्तु लड़की उसके आगे उल्टी दिशा में मुंह करके बैठी है. इस के चलते वह युवक के साथ अश्लील हरकतें कर रही है. लोग इन दोनों को इस प्रकार की शर्मनाक हरकत करते हुए देख रहे हैं तथा नजरें नीची कर वहां से निकलते जा रहे हैं.

संयोग से इसी के चलते किसी कार सवार शख्स ने इस प्रेमी जोड़े का पीछा कर अपने मोबाइल फोन के कैमरे से वीडियो बना लिया. सोशल मीडिया पर यही वीडियो अब वायरल हो रहा है. इस वीडियो पर लोग कई प्रकार के कमेंट कर रहे हैं. दरअसल यह प्रेमी जोड़ा जिस तरह से मोटरसाइकिल चला रहा है तथा चलती मोटरसाइकिल पर अश्लील हरकतें कर रहा है, उससे दुर्घटना होने की संभावना है. ऐसे में तमाम लोगों ने यह वीडियो गाजियाबाद पुलिस को टैग कर अपराधी प्रेमी जोड़े के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. वहीं वायरल वीडियो पर संज्ञान लेकर पुलिस ने मामले की तहकीकात आरम्भ कर दी है. पुलिस के अनुसार, वीडियो में नजर आ रहे युवक और युवती की पहचान का प्रयास किया जा रहा है.

1947 के बाद बनी ये फ़िल्में जीत लेगी आपका दिल

हुड़दंगियों के आतंक के बाद अपने हक़ के लिए सड़कों पर उतरे हिन्दू

वायुसेना में 10वीं, 12वीं पास के लिए निकली नौकरियां, फटाफट कर लें आवेदन

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -