चलती कार में अश्लील हरकत करने लगा कपल, वीडियो वायरल होते ही पुलिस ने लिया एक्शन

चलती कार में अश्लील हरकत करने लगा कपल, वीडियो वायरल होते ही पुलिस ने लिया एक्शन
Share:

नागपुर: महाराष्ट्र के नागपुर से एक कार ड्राइव कर रहे एक शख्स का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि शख्स के साथ उसकी प्रेमिका भी मौजूद है. कार के अंदर ड्राइविंग सीट पर युवक एवं उसकी प्रेमिका अश्लील कृत्य करने लगते हैं. रोड पर चल रहे अन्य वाहनों पर सवार लोगों ने इस मामले का वीडियो बना लिया, जो अब वायरल हो रहा है.

प्राप्त खबर के मुताबिक, यह घटना 15 जुलाई की है. अपराधी युवक का नाम सूरज राजकुमार सोनी है. वह वो पेशे से सीए बताया जा रहा है. सूरज जब रोड पर कार ड्राइव कर रहा था, उसी के चलते उसकी प्रेमिका उसके पास ड्राइविंग सीट पर आकर अश्लील कृत्य करने लगी. यह सब शहर की सड़क पर चलती कार में खुलेआम हो रहा था. वहीं आसपास से गुजरने वाले वाहनों पर सवार लोगों ने देखा तो उनमें से कुछ ने इस मामले का वीडियो बना लिया.

यह वीडियो शहर में तेजी से वायरल होने लगा, जिस पर लोग विरोध में कई प्रकार की टिप्पणी करने लगे. वीडियो सामने आने के पश्चात् मामला पुलिस तक पहुंच गया. पुलिस ने तत्काल मामले को संज्ञान लेकर कार के नंबर की मदद से उसके मालिक का पता लगाया. पुलिस ने बताया कि कार ड्राइव करने वाला युवक सूरज पेशे से चार्टर्ड अकाउंटेंट है तथा उसकी प्रेमिका पेशे से इंजीनियर है. नागपुर के सीताबर्डी पुलिस थाने में सूरज सोनी के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है. उसके खिलाफ दर्ज मामले को लेकर कार्रवाई की जा रही है. 

15 साल पहले सद्दाम ने डरा-धमकाकर बनाया मुस्लिम, पूरा परिवार करता था प्रताड़ित, अब शाहीन ने की सनातन में घर वापसी

बेटे का निकाह करने गया था, दुल्हन की माँ को ही ले भागा शकील, पीछे छोड़ गए 16 बच्चे

तृप्ति डिमरी का सेट पर नजरअंदाज होने से लेकर टॉप एक्ट्रेस बनने तक का सफर

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -