सेक्स टेप मामले में कोर्ट ने प्रज्वल रेवन्ना को 24 जून तक न्यायिक हिरासत में भेजा

सेक्स टेप मामले में कोर्ट ने प्रज्वल रेवन्ना को 24 जून तक न्यायिक हिरासत में भेजा
Share:

बैंगलोर: कर्नाटक की एक अदालत ने जनता दल (सेक्युलर) के निलंबित नेता प्रज्वल रेवन्ना को बलात्कार और छेड़छाड़ के मामले में 24 जून तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। मामले की जांच कर रहे विशेष जांच दल (SIT) ने आज सोमवार (10 जून) सुबह मौके पर पूछताछ पूरी कर ली थी, इसलिए आगे की पुलिस हिरासत की मांग नहीं की है।

उल्लेखनीय है कि सेक्स टेप का मामला सामने आने के बाद प्रज्वल अप्रैल में देश छोड़कर जर्मनी चला गया था। दुनिया भर के सभी इमिग्रेशन पॉइंट्स पर उसके खिलाफ कई लुकआउट नोटिस जारी किए गए थे। वह 31 मई को बेंगलुरु लौटा और उसे एसआईटी टीम ने गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तारी के बाद उसे 6 जून तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया।

31 मई को हासन से पूर्व जेडीएस सांसद प्रज्वल के यहां पहुंचते ही उन्हें गिरफ्तार करने के लिए एक महिला आईपीएस अधिकारी के नेतृत्व में महिला पुलिसकर्मियों की एक टीम भेजी गई, जो कर्नाटक एसआईटी की ओर से एक प्रतीकात्मक संदेश की तरह लग रहा था। पांच महिला पुलिस अधिकारियों ने प्रज्वल को गिरफ्तार किया।

ओडिशा में पहली बार भाजपा सरकार, 12 जून को शपथ ग्रहण, कौन बनेगा CM ?

अभी गर्मी से राहत नहीं ! इन चार राज्यों के लिए मौसम विभाग ने जारी किया लू का अलर्ट

मोदी सरकार की शपथ का जश्न मना रहे भाजपा कार्यकर्ताओं पर टूट पड़ी मुस्लिम भीड़, चाकूबाजी में दो घायल, बशीर-सिद्दीक समेत 20 पर FIR

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -