बांग्लादेशी कोच का खुलासा, भारत के खिलाफ होगी यह रणनीति

बांग्लादेशी कोच का खुलासा, भारत के खिलाफ होगी यह रणनीति
Share:

ICC World Cup 2019, India vs Bangladesh : बांग्लादेश क्रिकेट टीम के गेंदबाजी कोच कर्टनी वॉल्श ने भारत से मैच से ठीक पहले कहा है कि आईसीसी विश्व कप-2019 में भारत के खिलाफ होने वाले मैच में विपक्षी टीम पर दबाव बनाने के लिए नई गेंद से जल्द विकेट उन्हें निकालने होंगे. बता दें कि बांग्लादेश की टीम इस समय विश्व कप में सात मैचों में सात अंकों के साथ छठे नंबर पर मौजूद है और सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए उसे मंगलवार को यहां भारत के साथ होने वाले मैच को किसी भी तरह से जीतना ही पड़ेगा. 

बता दें कि हाल ही में आईसीसी की वेबसाइट पर वॉल्श ने लिखा है कि, “नई गेंद का सही इस्तेमाल करना बहुत जरूरी होगा और हमें पता है कि बमिंर्घम में क्या होने वाला है. साथ ही अगर पिच स्पिन गेंदबाजों को मदद देती है तो हमें स्पिनर को नई गेंद से अटैक पर भेजना ही होगा ताकि वो हमें जल्द से जल्द सफलता दिला सकें.” 

फिलहाल तो बांग्लादेश का नेट रन रेट पाकिस्तान से बेहतर है और ऐसे में अगर बांग्लादेश बाकी बचे मैचों को जीत जाता है, तो पाक से अधिक फायदा उसे ही होगा. जबकि भारत आज का मैच जीतते ही समीफाइनल के लिए टिकट कटा सकता है. बांग्लादेश के गेंदबाजी कोच ने कहा कि बर्मिंघम में परिस्थितियों को ध्यान में रखकर ही नई गेंद के साथ रणनीति बनाई जाएगी. 

टीम इंडिया की हार पर महबूबा ने किया ट्वीट, राज बब्बर ने जमकर घेरा

सबसे अनोखा और यादगार है हिटमैन का यह शतक, जो बना बिना किसी छक्के के

Ind Vs Eng: भारत की हार से बौखलाया पाकिस्तान, वक़ार यूनुस ने इस तरह निकाली भड़ास

WC 2019 : अंग्रेजों के खिलाफ शमी ने रचा इतिहास, बने ऐसा करने वाले पहले भारतीय

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -