ट्रैक्टर से घसीटते हुए लेकर जा रहे थे गाय का शव, 7 सफाई कर्मचारी हुए बर्खास्त

ट्रैक्टर से घसीटते हुए लेकर जा रहे थे गाय का शव, 7 सफाई कर्मचारी हुए बर्खास्त
Share:

भिंड: मध्यप्रदेश के भिंड जिले से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. यहाँ 7 अस्थायी सफाई कर्मचारियों को नौकरी से निकाल दिया गया है. दरअसल, इन कर्मचारियों की एक तस्वीर आई थी, जिसमें ये एक गाय के शव को ट्रैक्टर से बांध कर जमीन पर घसीटते हुए लेकर जा रहे थे. सोशल मीडिया पर किसी ने इसका वीडियो वायरल कर दिया था.

ये घटना भिंड जिले के मालनपुर नगर पंचायत की है. जहां इन सफाई कर्मचारियों ने सड़क के किनारे एक गाय को मरा हुआ देखा, तो उसके शव को ट्रैक्टर से बांध दिया तथा तकरीबन एक किलोमीटर तक उसको जमीन पर घसीटते हुए लेकर गए. फिर शव को इन कर्मचारियों ने दफनाने की जगह खुले में ही फेंक दिया. इस पूरी घटना की खबर 'सब डिविजनल मजिस्ट्रेट पराग जैन' ने दी. पराग जैन ने आगे कहा कि सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के पश्चात् चीफ म्युनिसिपल ऑफिसर यशवंत राठौर को भी एक नोटिस दिया गया. 

वही इस मामले के पश्चात् मालनपुर नगर पंचायत ने अपनी प्रतिक्रिया दी है, जिसमें कहा है कि जिन लोगों को तस्वीर में देखा जा रहा है, वे अस्थायी सफाई कर्मचारी हैं. ये घटना कर्मचारियों द्वारा की गई लापरवाही के कारण हुई है. इन लोगों ने दिशा निर्देश का पालन नहीं किया है. इस घटना का संज्ञान लेते हुए इन कर्मचारियों को बर्खास्त कर दिया गया है. ये घटना भिंड के नेशनल हाइवे के पास की है. जहां एक गाय की मौत हो गई थी. ट्रैक्टर लेकर पहुंचे सफाई कर्मचारियों ने शव को ट्राली में रखने की जगह, ट्राली के पीछे बांध दिया तथा जमीन पर घसीटते हुए लेकर चले गए. इसके बाद कुछ दूर जा कर शव को खुले में ऐसे ही फेंक दिया. 

15 साल पहले सद्दाम ने डरा-धमकाकर बनाया मुस्लिम, पूरा परिवार करता था प्रताड़ित, अब शाहीन ने की सनातन में घर वापसी

बेटे का निकाह करने गया था, दुल्हन की माँ को ही ले भागा शकील, पीछे छोड़ गए 16 बच्चे

तृप्ति डिमरी का सेट पर नजरअंदाज होने से लेकर टॉप एक्ट्रेस बनने तक का सफर

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -