CPIM नेता सीताराम येचुरी की हालत नाज़ुक, दिल्ली AIIMS में ICU में भर्ती

CPIM नेता सीताराम येचुरी की हालत नाज़ुक, दिल्ली AIIMS में ICU में भर्ती
Share:

नई दिल्ली: भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (मार्क्सवादी) के महासचिव सीताराम येचुरी को पिछले महीने दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में भर्ती कराया गया था। वर्तमान में, उन्हें अस्पताल की गहन चिकित्सा इकाई (ICU) में रखा गया है और श्वसन सहायता पर निगरानी रखी जा रही है। पार्टी ने एक बयान में यह जानकारी दी है कि येचुरी का तीव्र श्वसन संक्रमण का इलाज चल रहा है।

पार्टी के बयान के अनुसार, डॉक्टरों की एक बहु-विषयक टीम उनकी स्वास्थ्य स्थिति पर बारीकी से नजर रख रही है। उनकी स्थिति को गंभीर बताया जा रहा है, लेकिन अस्पताल के सूत्रों ने यह भी बताया है कि हाल ही में उन्हें निमोनिया के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया था और किसी भी प्रकार की गंभीर चिंता की बात नहीं है।

येचुरी को 19 अगस्त को तेज बुखार की शिकायत के बाद एम्स के आपातकालीन विभाग में लाया गया था। इसके बाद उनकी जांच के दौरान श्वसन संक्रमण की पुष्टि हुई। हाल ही में सीताराम येचुरी ने मोतियाबिंद की सर्जरी भी करवाई थी, और उनकी चिकित्सा टीम उनके स्वास्थ्य पर लगातार निगरानी रख रही है। पार्टी और उनके समर्थकों ने उनके स्वास्थ्य के प्रति चिंता जताई है और शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की है।

'भारत में ऐसा बोलकर दिखाएं, कोर्ट में घसीटूंगा..', राहुल के बयान पर बोले सिख नेता

एक ही लड़की के प्यार में पड़े 2 सगे भाई, और फिर जो हुआ...

'राहुल गांधी के नाटक से सावधान रहें..', आखिर क्यों भड़कीं बसपा सुप्रीमो मायावती ?

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -