सनकी आशिक ने छात्रा पर चढ़ाई कार, बोला-'मेरी नहीं तो, किसी की नहीं होने दूंगा'

सनकी आशिक ने छात्रा पर चढ़ाई कार, बोला-'मेरी नहीं तो, किसी की नहीं होने दूंगा'
Share:

गोरखपुर: यूपी के गोरखपुर में एक सनकी आशिक ने एक छात्रा का क़त्ल कर दिया। आरोपी ने छात्रा पर कार चढ़ा दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना के पश्चात् कार डिवाइडर से टकरा गई, जिससे कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई एवं आरोपी गंभीर रूप से घायल हो गया। जानकारी के अनुसार, आरोपी छात्रा की सगाई से नाराज था तथा इस कारण उसने यह अपराध किया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

गोरखपुर के बरहुआ की रहने वाली छात्रा अंकिता यादव गंगोत्री देवी कॉलेज में स्नातक अंतिम वर्ष की पढ़ाई कर रही थी। आरोपी एवं छात्रा एक-दूसरे को जानते थे। जब छात्रा सुबह लगभग 10 बजे कॉलेज जाने के लिए चौराहे पर ऑटो का इंतजार कर रही थी, तभी एक तेज गति कार ने उसे टक्कर मार दी। अंकिता यादव के परिवार ने उसकी सगाई कर दी थी, जिससे नाराज होकर सिरफिरा आशिक, प्रिंस यादव, आपा खो बैठा। छात्रा ने उसके प्रस्ताव को ठुकरा दिया, जिससे आरोपी ने उसकी हत्या की योजना बनाई। प्रिंस यादव और छात्रा दोनों एक ही समाज से थे, एवं आरोपी उससे शादी करना चाहता था। जब उसका यह प्रयास विफल रहा, तो उसने इस खौफनाक कदम को अंजाम दिया।

मृतक छात्रा के भाई की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी प्रिंस यादव के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया है। अपराधी ने जानबूझकर छात्रा पर कार चढ़ाई, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद, कार डिवाइडर से टकरा गई, तथा आरोपी गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है, जहां उसका उपचार चल रहा है। यह घटना सहजनवां से गोरखपुर की तरफ जाने वाली सड़क पर घटी, जब आरोपी गोरखपुर की तरफ जा रहा था। घटना के पश्चात्, छात्रा के परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है। उसके पिता ने कहा कि उनकी बेटी पढ़-लिखकर कुछ बनना चाहती थी, किन्तु अब सब खत्म हो गया।

MP में पत्रकार की हत्या मामले पर जीतू पटवारी ने लॉ एंड-ऑर्डर पर उठाए सवाल

बॉयफ्रेंड के साथ वायरल हुआ पत्नी का फोटो तो बौखलाया पति, उठाया ये खौफनाक कदम

'हमको तारीख पर तारीख दे रही कांग्रेस..', आखिर क्यों भड़के संजय राउत ?

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -