बदमाशों ने क्लब में जमकर की तोड़फोड़, आरोपी मौके से फरार

बदमाशों ने क्लब में जमकर की तोड़फोड़, आरोपी मौके से फरार
Share:

इंदौर/ब्यूरो। बाणगंगा इलाके में नाबालिग बदमाशों ने बुधवार रात एक पूल क्लब में जमकर तोड़फोड़ की। बदमाशों ने बाहर निकलने पर इलाके के लोगों को धमकाया और कई गाड़ियों में नुकसान कर फरार हो गए। पुलिस ने सीसीटीवी में फुटेज में कैद आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

वारदात के बाद काफी संख्या में स्थानीय नेता और रहवासी इकट्‌ठा हो गए। मामले की सूचना मिलने पर टीआई राजेन्द्र सोनी खुद मौके पर पहुंचे। उन्होंने बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज करने की बात कही और रहवासियों से पूरी सुरक्षा देने का आश्वासन देते हुए वहां फोर्स भी तैनात करने की बात कही।

TI राजेन्द्र सोनी के मुताबिक जतिन पुत्र जानकीलाल कश्यप निवासी वृंदावन कॉलोनी का बाणगंगा मेन रोड पर पूल क्लब और कैफे है। यहां आयुष,आशीष और उसका साथी सूरज कल रात पहुंचे। तीनों सोफे पर आकर लेट गए। इस पर जतिन ने उन्हें टोका तो वह मारपीट करने लगे। तीनों ने क्लब में रखा पूरा सामान अस्त-व्यस्त कर दिया और बाहर आकर क्लब के अंदर पत्थर फेंकने लगे। शोर सुनकर जब रहवासी उन्हें देखने के लिए बाहर आए तो आरोपियों ने उन्हें धमकाना शुरू कर दिया और बाहर खड़े वाहनों को नुकसान कर फरार हो गए।

सो रहे रहे युवक की रजाई में अचानक हुई हलचल, उठकर देखा तो उड़ गए होश

बेअसर रहीं अमेरिका की धमकियां, भारत को तेल बेचने वालों में टॉप पर पहुंचा रूस

अयोध्या का शिलालेख किस वंश के शासकों ने लिखवाया था?

 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -