क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने ऐतिहासिक डील में अल-नासर एफसी के साथ किए हस्ताक्षर

क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने ऐतिहासिक डील में अल-नासर एफसी के साथ किए हस्ताक्षर
Share:

रियाद, सऊदी अरब - एक चौंकाने वाले कदम में, पुर्तगाली सुपरस्टार क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने अल-नासर एफसी के साथ दो साल का अनुबंध किया है, जो फुटबॉल की दुनिया में एक ऐतिहासिक क्षण है। 38 वर्षीय फॉरवर्ड, जिसे व्यापक रूप से सभी समय के महानतम खिलाड़ियों में से एक माना जाता है, ने यूरोपीय फुटबॉल को पीछे छोड़कर सऊदी प्रो लीग में शामिल होने का विकल्प चुना है।

यह सौदा, जिसकी कीमत कथित तौर पर €200 मिलियन प्रति वर्ष है, रोनाल्डो को दुनिया में सबसे अधिक भुगतान पाने वाला खिलाड़ी बनाता है। वह अल-नासर एफसी के लिए नंबर 7 की जर्सी पहनेंगे और उनसे एशियाई फुटबॉल में टीम को नई ऊंचाइयों पर ले जाने की उम्मीद है।

रोनाल्डो ने मैनचेस्टर यूनाइटेड, रियल मैड्रिड और जुवेंटस जैसे शीर्ष यूरोपीय क्लबों के साथ शानदार करियर के बाद अल-नासर एफसी में शामिल होने का फैसला किया है। उन्होंने पांच बैलन डी'ओर पुरस्कार, चार यूईएफए चैंपियंस लीग खिताब और कई लीग और अंतरराष्ट्रीय खिताब सहित कई पुरस्कार जीते हैं।

इस हस्ताक्षर ने पूरे फुटबॉल जगत में हलचल मचा दी है, कई लोगों ने इसे सऊदी फुटबॉल के लिए एक बड़ी सफलता बताया है। उम्मीद है कि रोनाल्डो के आने से सऊदी प्रो लीग की छवि में सुधार आएगा और इस क्षेत्र में युवा खिलाड़ियों की एक नई पीढ़ी को प्रेरणा मिलेगी। कृपया ध्यान दें कि यह लेख काल्पनिक है और क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने वास्तव में अल-नासर एफसी के साथ हस्ताक्षर नहीं किया है।

इस राशि के लोग आज पारिवारिक कार्यों में व्यस्त रहने वाले हैं, जानिए अपना राशिफल

इस राशि के लोगों को आज अपनी भावनाओं पर नियंत्रण रखना चाहिए, जानें अपना राशिफल

इस राशि के लोग आज अपने कामकाज में व्यस्त रहने वाले हैं, जानिए अपना राशिफल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -