4 लाख से भरी एटीएम मशीन ले कर बदमाश हुए फरार

4 लाख से भरी एटीएम मशीन ले कर बदमाश हुए फरार
Share:

जयपुर। बगरू के बैंक ऑफ बड़ौदा का ATM उखाड़कर पिकअप वाहन में डालकर ले गए। सात नकाबपोश बदमाशों ने इस वारदात को अंजाम मात्र 10 मिनट में दिया है। बदमाशों ने पहले पिकअप वाहन से ATM को बांध दिया। उसके बाद पिकअप वाहन से खींचकर पूरी ATM ही उखाड़ कर गाड़ी पर रखा और चलते बने। मामला जयपुर से करीब 30 किलोमीटर दूर बगरू का है। एडिशनल डीसीपी द्वारा बताया गया है कि बगरू कस्बे में लिंक रोड पर बैंक ऑफ बड़ौदा की शाखा है। उसके पास ही बैंक का ATM लगा हुआ है।

गुरुवार लगभग करीब 3 बजकर 34 मिनट पर 7 बदमाश छोटा हाथी वाहन लेकर आए। बदमाशों ने करीब 3 मिनट तक वहां कोई हलचल नहीं की। कुछ समय बाद पिकअप वाहन से नकाबपोश 6 बदमाश उतरते हैं। ड्राइवर गाड़ी में ही बैठा रहता है। बदमाश ATM बूथ में लगे CCTV को तोड़ देते हैं। इसके बाद ATM को एक वायर से बांधकर पिकअप की मदद से खींचते हैं।

गुरुवार सुबह लोगों ने ATM के बाहर कांच टूटा हुआ देखा तो लूट की सूचना पुलिस को दी। बगरू थाना पुलिस ने मौके से FSL टीम की मदद से सबूत जुटाए हैं। बैंक प्रशासन ने पुलिस को बताया कि लूटे गए ATM में तक़रीबन 4 लाख रुपए थे।बगरू पुलिस ने नाकाबंदी भी करवाई थी, परंतु बदमाश हाथ नहीं आए। बदमाशों की यह पूरी करतूत वहां लगे CCTV में कैद हो गई। फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश की जा रही है

आतंकवाद पर PAK मंत्री राणा सनाउल्लाह का बड़ा कबूलनामा, कहा- हमने खुद मुजाहिदीन तैयार किए...

बिना 'हिजाब' पहने डांस कर कैसे लिया ? लड़की और उसके मंगेतर को 10 साल की जेल

क्यों मनाया जाता है विश्व आर्द्रभूमि दिवस और क्या है इसका महत्व ?

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -