पुलिस हिरासत में गई एक व्यक्ति की जान, थाना गृह अधिकारी को किया निलंबित
पुलिस हिरासत में गई एक व्यक्ति की जान, थाना गृह अधिकारी को किया निलंबित
Share:

पटना: भागलपुर जिले के बरारी थाना क्षेत्र में पुलिस हिरासत में एक व्यक्ति की मौत के मामले में बिहार पुलिस ने मंगलवार को एक थाना गृह अधिकारी को निलंबित कर दिया। पुलिस ने सोमवार को रात करीब 10 बजे सिंचाई विभाग के कर्मचारी संजय यादव को हिरासत में लिया था। स्थानीय निवासियों ने आरोप लगाया कि पुलिस कर्मियों ने यादव को घसीटते हुए थाने ले गए और हिरासत में रहते हुए उसके साथ बेरहमी से मारपीट की, जिससे उसकी मौत हो गई।

घटना के बाद बड़ी संख्या में स्थानीय निवासी थाने पर एकत्र हो गए और यादव की मौत के लिए जिम्मेदार पुलिस कर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। गुस्साई भीड़ ने थाने पर पथराव कर दिया, किसी को अंदर नहीं जाने दिया। स्थिति को नियंत्रण में लाने के लिए भागलपुर की एएसपी नितासा गुरिया के नेतृत्व में पुलिसकर्मियों की बड़ी तादात बरारी थाने में गई और प्रदर्शनकारी रहवासियों को शांत कराने का प्रयास किया।

गुरिया ने कहा, हमने एसएचओ प्रमोद कुमार को लापरवाही बरतने पर निलंबित कर दिया है और घटना में शामिल अन्य पुलिस कर्मियों के खिलाफ भी कार्रवाई शुरू कर दी है। भागलपुर के मायागंज इलाके में होली के दिन हुई झड़प में शामिल होने के आरोप में यादव को हिरासत में लिया गया था।

चुनावी दुश्मनी के चलते फैक्ट्री मालिक की निर्मम हत्या, 9 लोगों पर FIR

मायके नहीं ले गया पति, तो पत्नी ने 3 साल के बेटे को उतारा मौत के घाट

दलित लड़की के साथ दो दरिंदों ने किया बलात्कार, नहीं सह सकी पीड़िता, की ख़ुदकुशी

रिलेटेड टॉपिक्स
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -