दलित दूल्हे की कार की सजावट देख भड़के दबंग, दूल्हे सहित बारातियो के साथ मारपीट

दलित दूल्हे की कार की सजावट देख भड़के दबंग, दूल्हे सहित बारातियो के साथ मारपीट
Share:

मध्यप्रदेश : मध्यप्रदेश में दबंगो द्वारा दलित दूल्हे के साथ मारपीट का सनसनीखेज मामला सामने आया था. दूल्हे का कसूर सिर्फ इतना था कि उसने बरात के लिए अपनी कार को मोर लुक में सजाया था जिसे देखकर गांव के दबंग भड़क उठे और उन्होंने दूल्हे सहित बरात में शामिल 7 लोगो की जमकर पिटाई कर दी. साथ ही साथ शादी की वीडियो बना रहे वीडियोग्राफर का कैमरा भी तोड़ दिया. पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. अन्य आरोपी फरार है.

जानकारी के मुताबिक यह मामला छतरपुर की है. यहां के महाराजपुर निवासी एक दलित युवक की शादी थी. बारात के लिए दूल्हे ने अपनी कार को फूलो से सजाकर मोर का लुक दिया. दूल्हे के कार की सजावट देखकर गांव के दबंग लोग भड़क उठे और उन्होंने दूल्हे सहित कुछ लोगो के साथ मारपीट कर दी. इस घटना में करीब 7 लोग मामूली रूप से घायल हो गए. इतना ही नहीं आरोपियों ने शादी की वीडियो बना रहे वीडियोग्राफर का कैमरा भी छीनकर तोड़ दिया.

घटना की सुचना पुलिस को दी गई. सुचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज़ करते हुए एक आरोपी को गिराफ्तार कर लिया. पुलिस ने बताया कि दबंगो के खिलाफ मुकदमा दायर कर लिया गया है. अन्य आरोपी फरार है जिनकी तलाश की जा रही.

शोभायात्रा निकाले जाने के दौरान दलितों के घर जलाए, हिंसा में एक की मौत

बदले की आग में दलितों के कुएँ में केरोसिन डाला

बेटी की शादी में बेंड बुलाया तो दलितों के कुंए में डाल दिया केरोसिन

 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -