'बहन कुमारी-शैलजा का कांग्रेस में अपमान हुआ है, वो हमारे-साथ आएं...', खट्टर ने दिया ऑफर

'बहन कुमारी-शैलजा का कांग्रेस में अपमान हुआ है, वो हमारे-साथ आएं...', खट्टर ने दिया ऑफर
Share:

चंडीगढ़: हरियाणा में कुमारी शैलजा को लेकर सियासी माहौल गर्म हो गया है। भारतीय जनता पार्टी ने उन्हें पार्टी में सम्मिलित होने का प्रस्ताव दिया है। एक कार्यक्रम में पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कहा, "बहन कुमारी शैलजा का कांग्रेस में अपमान हुआ है। हमने कई नेताओं को अपने साथ मिलाया है तथा हम उन्हें भी अपने साथ लाने के लिए तैयार हैं।"

सीएम खट्टर ने कांग्रेस पर तीखा हमला करते हुए कहा कि दलित नेता कुमारी शैलजा का अपमान हुआ है। उन्होंने कहा कि शैलजा को गालियां दी गईं एवं अब वे घर पर बैठी हैं। खट्टर ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता भूपिंदर सिंह हुड्डा एवं गांधी परिवार पर आरोप लगाते हुए कहा, "इस अपमान के बावजूद उन्हें कोई शर्म नहीं आई। आज एक बड़ा वर्ग सोच रहा है कि क्या करें। हमने कई नेताओं को अपने साथ मिलाया है एवं हम तैयार हैं उन्हें भी अपने साथ लाने के लिए।" खट्टर की इस टिप्पणी ने हरियाणा की चुनावी राजनीति में हलचल मचा दी है, विशेषकर तब जब कुमारी शैलजा बीते सप्ताह से पार्टी के प्रचार अभियान से दूर हैं। हालांकि वे अपने घर पर समर्थकों से मिल रही हैं, लेकिन क्षेत्र में सक्रिय नहीं दिख रही हैं। दलित वोट बैंक की राजनीति करने वाली पार्टियां भी शैलजा को अपने पाले में लाने का प्रयास कर रही हैं।

13 सितंबर को शैलजा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट किया था, मगर इसके बाद से न तो वे हरियाणा के प्रचार अभियान में सम्मिलित हुई हैं और न ही सोशल मीडिया पर सक्रिय हैं। इस बीच, भाजपा ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि जब कांग्रेस अपनी दलित नेता कुमारी शैलजा का सम्मान नहीं कर पाई, तो वह प्रदेश के बाकी दलितों का क्या करेगी। शैलजा की नाराजगी ने हरियाणा की चुनावी राजनीति में हलचल मचा दी है। हाल ही में, बसपा के राष्ट्रीय संयोजक आकाश आनंद ने भी शैलजा के बहाने कांग्रेस पर हमला किया था, जिससे यह मुद्दा और गर्मा गया है।

‘कभी हमारे गुलाम थे-काफिर, आज मुस्लिमों का ही हो रहा-शोषण’, जम्मू-कश्मीर में चुनाव से-बौखलाया ISIS

'महिलाओं को पीरियड्स के लिए साल में मिलेंगी 6 छुट्टी', जल्द लागू होगा नियम

इंदौर में कांग्रेस की न्याय यात्रा, पुलिस ने रास्ता रोकने खड़े कर दिए डंपर

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -