Video: 'मैं तेरा ब्यॉयफ्रेंड...' सॉन्ग पर आप भी थिरकने को हो जायेंगे मजबूर
Video: 'मैं तेरा ब्यॉयफ्रेंड...' सॉन्ग पर आप भी थिरकने को हो जायेंगे मजबूर
Share:

इन दिनों तो शादियों का सीजन चल रहा है. और शादी यानी डांस तो लाज़मी सी बात है कि लोग डांस सीखने के लिए या तो डांस क्लास जाते है और या फिर यूट्यूब का सहारा लेते है. वैसे ज्यादातर लोग यूट्यूब पर डांस वीडियोस देखकर ही संगीत के लिए अपना डांस परफॉरमेंस प्रिपेयर कर लेते है. बस वीडियो में देखो और डांस स्टेप्स सीखते जाओ. आज हम आपके लिए एक ऐसा ही शानदार डांस वीडियो लेकर आये है जिसे देखकर आपके भी पैर थिरकने पर मजबूर हो जायेंगे.

फिल्म 'राब्ता' का फेमस सांग 'मैं तेरा ब्यॉयफ्रेंड, तू मेरी गर्लफ्रेंड' तो आप सभी ने सुना ही होगा न. इस सॉन्ग का शानदार म्यूजिक और डांसिंग मूव्स तो सभी को बहुत पसंद होगा. लेकिन इस वीडियो को देखकर तो ये सॉन्ग आपको और ज्यादा पसंद आने लग जायेगा. यूट्यूब पर इन दिनों ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो को Sirino Erkilic ने अपने चैनल से शेयर किया है.

Sirino अक्सर अपने डांस वीडियोस यूट्यूब पर अपलोड करती ही रहती है. इस वीडियो में Sirino ने 'मैं तेरा ब्यॉयफ्रेंड, तू मेरी गर्लफ्रेंड' सॉन्ग पर बेहतरीन डांस परफॉरमेंस दी है. उनकी डांस स्टेप्स आपको भी बहुत पसंद आएगी. इस वीडियो को अबतक 22,008 व्यू मिल चुके है. आप भी देखिये ये शानदार वीडियो.

80m Followers पर पहुंच चुके हैं बॉलीवुड के शहंशाह

दीपिका का नया फोटोशूट आया सामने..

सालाना करोड़ो रूपए कमाता है ये 6 साल का बच्चा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -