ज़ायरा वसीम एयरप्लेन केस ने लिया नया मोड़
ज़ायरा वसीम एयरप्लेन केस ने लिया नया मोड़
Share:

आमिर खान कि फिल्म 'दंगल' कि धाकड़ गर्ल जायरा वसीम ने एक सप्ताह पहले विस्तारा एयरलाइन के एक सहयात्री पर छेड़छाड़ के आरोप लगाए थे. आरोपी के खि‍लाफ FIR दर्ज कराई गई है. बता दें कि जायरा ने सहयात्री पर आरोप लगाते हुए मुंबई के सहर पुलिस थाने में एफआईआर दर्ज करवाई थी. मुंबई पुलिस ने धारा 354 (छेड़छाड़) और POCSO अधिनियम के तहत शि‍कायत दर्ज कर ली है. क्योंकि जायरा माइनर हैं इसलिए ये मामला POCSO अधिनियम के तहत दर्ज किया गया है.

मानवाधिकार संगठन मानुषी की संस्थापक और प्रोफेसर मधु पूर्णिमा किश्वर ने जायरा के आरोपों में गड़बड़ी बताई है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है, "यह तमाशा है, क्योंकि पीछे बैठा व्यक्ति पैर से कैसे किसी की पीठ रगड़ सकता है. कोई पेशेवर कलाबाज भी अपने पैरों से इस तरह की हरकत नहीं कर सकता है. वो भी बिना किसी के नोटिस किए. क्यों उन्होंने एयर हॉस्ट्रेस को नहीं बुलाया. या अन्य सीट से उठकर क्यों नहीं गईं. या उस व्यक्त‍ि को तमीज से रहने के लिए क्यों नहीं कहा. यह तमाशा केवल लैंडिंग के बाद हुआ."

इस मामले में आरोपी विकास सचदेवा की पत्नी दिव्या सचदेवा ने जायरा के आरोपों को पब्लिसिटी स्टंट बताते हुए कहा कि, " मेरे पति के मामा का देहांत हो गया था इसलिए वह दिल्ली से मुंबई आ रहे थे. वह बेहद दुखी भी थे. उनकी मानसिक स्थि‍ति‍ अच्छी नहीं थी. वह सोना चाहते थे, उन्होंने कंबल भी मांगा. लेकिन मैं जायरा द्वारा मेरे पति पर लगाए गए आरोपों से चकित हूं. पुलिस ने मेरे पति को गिरफ्तार किया है. मैं ये पूछना चाहती हूं कि जायरा के साथ जब ये सब हुआ तब उन्होंने इस मामले को क्यों नहीं उठाया? क्यों उन्होंने 2 घंटे बाद ट्वीट किया?"

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

सहयात्री ने जायरा वसीम के बयान को गलत बताया

ज़ायरा से छेड़छाड़ करने वाले आरोपी की पत्नी ने दिया बयान.......

ज़ायरा के समर्थन में बोली रियल लाइफ धाकड़ गर्ल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -