इन खतरनाक रास्तो पर जाने से आपका कलेजा मुँह को आ जाएगा

इन खतरनाक रास्तो पर जाने से आपका कलेजा मुँह को आ जाएगा
Share:

दुनिया में ना जाने कितनी ही खतरनाक सड़के है, झा से गुजरने में लोगो की जान निकल जाती है। या यूँ कह लीजिए की क्लेगा मुह को आजाता है। रास्तो में मुश्किलें आना खत्म नहीं होती। कभी विषैले जीव तो कभी दलदल। आज हम आपको कुछ इनसे ही रास्तो के बारे में बताने जा रहे है जिनके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे।

1. द डेरिएन गैप, पनामा और कोलंबिया - यह रास्ता 90 किलोमीटर लंबा है। इससे गुजरते वक्त आपको दलदल और विषैले जीवो का सामना करना पड़ेगा।

2. वेस्ट कोस्ट ट्रेल, कनाडा - इन रास्तो पर आपको कई जंगली जानवरो एक सामना करना पड़ता है। इतना ही नहीं इस रास्ते पर जर्जर लकड़ी का पूल भी बना हुआ है जिसके ऊपर से जाना पड़ता है।

3. सहारा क्रॉसिंग, अफ्रीका - यह एक ऐसी भूल भुलैया है जिसे पर कर पाना बड़ा ही मुश्किल है। इस यात्रा पर कई लोगो को अपनी जान भी गवानी पड़ती है।

4. वाया फेर्राटा, इटली और ऑस्ट्रिया - यहाँ पर खड़ी चट्टाने है जिसपर पूल बनाया गया है। यहाँ पर एक छोटी सी चूक आपकी जान ले लेंगी।

5. वेनडेनस्टॉक, स्विट्जरलैंड - यहां जाने वाले अपनी जान थाम कर ही जाते है क्योंकि यहां एक गलत कदम आपकी जान ले सकता है। यह बहुत ही फिसलन भरा है।

परम्परा के नाम पर ये करते है लोग

इस गुफा की आखिरी छोर तक कोई नहीं पहुँच पाया

OMG !! जिससे शादी की वो तो दादाजी निकले

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -