दुनिया का सबसे सस्ता स्मार्टफोन जल्द बाजार में, 1 साल का इंटरनेट भी मुफ्त

दुनिया का सबसे सस्ता स्मार्टफोन जल्द बाजार में, 1 साल का इंटरनेट भी मुफ्त
Share:

मोबाइल फ़ोन्स के साथ ही टेबलेट्स बनाने के लिए जानी जाने वाली कम्पनी डेटाविंड ने हाल ही में रिलायंस कम्युनिकेशन के साथ हाथ मिलाया है. जी हाँ, और यह बताया जा रहा है कि डेटाविंड इस समझौते के साथ ही दुनिया का सबसे सस्ता स्मार्टफोन भी लांच करने जा रही है. इस मामले में ही यह भी कहा जा रहा है कि कम्पनी के द्वारा अपना यह स्मार्टफोन इस वर्ष के अंत तक ही लांच किया जाना है. और स्मार्टफोन को ध्यान में रखते हुए ही रिलायंस कम्युनिकेशन को साथ में लाया जा रहा है.

सूत्रों से मिली जानकारी में यह बात सामने आ रही है कि डेटाविंड इस दौरान 1000 रूपये से भी कम का स्मार्टफोन लांच करने की तैयारी कर रही है. एक ओर जहाँ कम्पनी इतने कम में स्मार्टफोन लांच करने जा रही है वहीँ साथ ही यह भी कहा जा रहा है कि इस स्मार्टफोन के साथ ही करीब 12 महीनों तक के लिए फ्री इंटरनेट भी दिया जा रहा है.

यह भी कहा जा रहा है कि इस साल ही 28 दिसम्बर तक यह फ़ोन स्टोर्स में भी अपनी जगह बना लेगा. स्मार्टफोन के बारे में जानकारी में आपको यह भी बता दे कि जहाँ एक तरफ यह स्मार्टफोन 2G नेटवर्क पर काम करने वाला है वहीँ इसमें लाइनेक्स आधारित ओएस लगाया जा रहा है. इसके साथ ही इसमें आप फेसबुक, व्हाट्सएप जैसी सर्विसेज का भी उपयोग कर सकते है.

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -