पड़ोसी से था बेटी का चक्कर, पता चलते ही पिता ने रच डाली ऐसी खौफनाक, जानकर उड़ जाएंगे होश

पड़ोसी से था बेटी का चक्कर, पता चलते ही पिता ने रच डाली ऐसी खौफनाक, जानकर उड़ जाएंगे होश
Share:

करतारपुर: दिल्ली के करतारपुर गांव से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ 23 वर्षीय छात्र का अपहरण कर उसे उत्तर प्रदेश के बागपत ले जाने के बाद बेरहमी से हत्या कर दी गई। पीड़िता की मां ने किशोरी के माता-पिता, चाचा तथा चचेरे भाइयों समेत दस लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। गिरफ्तार किए गए संदिग्धों ने छात्र का अपहरण कर उसकी हत्या करने की बात कबूल की है। 

बागपत में कोतवाली पुलिस को दिए गए बयान में हिमांशु शर्मा की मां ने बताया कि हिमांशु का किशोरी से प्रेम संबंध था, जो पास में ही रहती थी। शनिवार दोपहर किशोरी के पिता ने चार रिश्तेदारों तथा चार अन्य लोगों के साथ मिलकर हिमांशु का अपहरण कर लिया। उस रात बाद में किशोरी की मां ने उन्हें बताया कि हिमांशु बागपत के पाबला बेगमबाद गांव में है, जहां किशोरी के नाना-नानी रहते हैं। पीड़िता के रिश्तेदार एवं किशोरी की मां मौके पर पहुंचे और हिमांशु को पास के जंगल में बेहोशी की हालत में पाया। वे उसे तुरंत चिकित्सालय ले गए, जहां उन्हें एक पीसीआर वैन मिली और उन्होंने घटना की खबर दी। इसके बाद पुलिस ने किशोरी के चाचा सोहनपाल तथा चचेरे भाई आकाश को घटनास्थल से गिरफ्तार कर लिया। इस बीच, जिला चिकित्सालय में हिमांशु को मृत घोषित कर दिया गया।

अपराधियों ने पुलिस के सामने स्वीकार किया कि उनका इरादा हिमांशु पर हमला करके उसे डराना था, जिससे वह किशोरी को परेशान न करे। दुर्भाग्य से, हिमांशु ने दम तोड़ दिया। हिमांशु अपने माता-पिता का इकलौता बेटा था, तथा उसकी छोटी बहन जिया शर्मा अब अपने पिता के बिना रह गई है। उनके पिता सुशील कुछ वक़्त से लापता हैं, जिससे उनकी मां दोनों बच्चों की देखभाल कर रही है। अमरोहा के मलंगपुरा में भी इसी प्रकार की घटना में एक बुजुर्ग का क़त्ल कर दिया गया। पीड़ित के बेटे ने प्रेम विवाह किया था, जिससे लड़की के घर वाले नाराज थे, तत्पश्चात, वृद्ध की गोली मारकर हत्या कर दी गई। खबर प्राप्त होने पर पुलिस मौके पर पहुंची एवं शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस दोनों मामलों में अपराधियों की तलाश में सक्रिय है।

किसी को क्यों बचा रहे ? संदेशखाली में CBI जांच रुकवाने पहुंचे ममता सरकार और कांग्रेस नेता को SC का दो टूक जवाब

'ये घमंड ज्यादा दिन नहीं टिकेगा..', राहुल गांधी के किस बयान पर भड़के केंद्रीय मंत्री चिराग पासवान ?

40 वर्षों में पहली बार किसी भारतीय PM का ऑस्ट्रिया दौरा, 3 दिवसीय विदेश यात्रा पर रवाना हुए प्रधानमंत्री मोदी

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -