गोव‍िंदा के ल‍िए बेटी ने उज्जैन में कराया अनुष्ठान, 51 पंड‍ितों ने किया महामृत्युंजय जाप

गोव‍िंदा के ल‍िए बेटी ने उज्जैन में कराया अनुष्ठान, 51 पंड‍ितों ने किया महामृत्युंजय जाप
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता गोविंदा को गलती से गोली लगने से उनका परिवार और प्रशंसक भी शॉक में हैं। अभिनेता बाल-बाल बचे हैं, तथा उनकी सेहत ठीक है, मगर फिलहाल वह हॉस्पिटल में ही हैं। इस वक़्त सभी उनके जल्दी स्वस्थ होने की प्रार्थना कर रहे हैं। वहीं, उनकी बेटी टीना आहूजा ने महामृत्युंजय जाप कराया। टीना ने महाकाल मंदिर के पुजारी रमन गुरु त्रिवेदी से फोन पर बात की तथा उनके जल्द ठीक होने के लिए उज्जैन महाकाल मंदिर में जाप कराया।

गोविंदा को गोली लगने की खबर सुनते ही उज्जैन के पंडित एवं पुजारियों ने भी दुख जताया तथा पूजा की शुरुआत की। महाकालेश्वर मंदिर के पंडित रमण त्रिवेदी ने बताया कि 51 पंडितों और बटुकों द्वारा महामृत्युंजय का पाठ किया गया है, जो कि अभिनेता के बेहतर स्वास्थ्य के लिए किया गया। पंडितों और पुरोहितों ने बताया कि महामृत्युंजय का पाठ करने से मनोवांछित फल की प्राप्ति होती है।

गोविंदा एवं उनका पूरा परिवार महाकाल के प्रति गहरी आस्था रखते हैं। सात महीने पहले ही गोविंदा उज्जैन गए थे तथा नंदी हॉल से दर्शन किए थे। जब गोविंदा के पैर में गोली लगी, तब वह अपनी रिवॉल्वर अलमारी में रख रहे थे। इसी के चलते गोली चल गई। यह दुर्घटना मंगलवार प्रातः लगभग 4:45 बजे हुआ था। गोविंदा के प्रशंसकों का भी अस्पताल के बाहर जमावड़ा लग गया था। हालांकि, खबर है कि कल तक अभिनेता को डिस्चार्ज कर दिया जाएगा।

सलमान खान के फैन पर भड़के शाहरुख खान के फैंस, जानिए क्यों?

#MeToo आरोपी ने तनुश्री दत्ता को ऑफर की थी फिल्म, खुद अभिनेत्री ने किया खुलासा

'ट्रोल मत करना', बचपन की तस्वीर शेयर कर बोली प्रियंका चोपड़ा

 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -