बेटी को मरा समझ किया दफन, 2 महीने बाद बॉयफ्रेंड संग इस हालत में मिली

बेटी को मरा समझ किया दफन, 2 महीने बाद बॉयफ्रेंड संग इस हालत में मिली
Share:

जौनपुर: उत्तर प्रदेश के जौनपुर से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ एक परिवार ने अपनी बेटी को मृत समझकर उसकी लाश को दफना दिया था। दो महीने पश्चात्, वह लड़की दूसरे जिले में जीवित मिली। दरअसल, वह अपने प्रेमी के साथ भाग गई थी। जब पुलिस ने अनजान लाश को पाया, तो परिवार ने उसे अपनी मृत बेटी मान लिया। अब जब लड़की जिंदा मिली है, तो पुलिस ने उस लाश के केस को फिर से खोलकर तहकीकात आरम्भ कर दी है।

मामला मुस्तफाबाद इलाके का है। यहां जमदहां एवं झांसेपुर गांव के बीच बहने वाली बेसव नदी में चार जुलाई को एक युवती की लाश मिली थी। पुलिस ने मौके पर पहचान कराने का प्रयास किया, किन्तु सफलता नहीं मिली। मोर्चरी में अगले दिन मुस्तफाबाद के एक व्यक्ति ने पहचान की तथा बताया कि यह लाश उसकी 20 वर्षीय बेटी की है। पहचान होने के पश्चात् पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया। उसी दिन शव को गांव में दफना दिया गया। सोमवार को इस मामले में नया मोड़ आया। जिस लड़की की शिनाख्त की गई थी, वह अपने प्रेमी के साथ पुलिस के हाथ लगी। प्रयागराज से बरामद लड़की को पुलिस थाने लाकर पूछताछ की जा रही है। लड़की ने बताया कि वह अपने प्रेमी के साथ भाग गई थी क्योंकि वह जानती थी कि उसका यह रिश्ता घर वाले कभी मंजूर नहीं करेंगे।

पुलिस अफसर ने बताया, लाश की शिनाख्त करके उसे परिजनों को सौंप दिया गया था तथा मामला आत्महत्या का माना गया था। फिर केस को बंद कर दिया गया। अब लड़की एवं उसके प्रेमी से पूछताछ की जा रही है तथा बेसव नदी में मिली लाश की नए सिरे से जांच की जाएगी। पुलिस पूरे घटनाक्रम की बारीकी से पड़ताल करेगी। इस घटना ने पूरे इलाके में चर्चा का विषय बना लिया है।

800 करोड़ साल पुराना रेडियो सिग्नल मिलने से वैज्ञानिक हैरान, दूसरी आकाशगंगा से आई आवाज़!

गर्लफ्रेंड की शादी तुड़वाई, फिर खुद भी मुकरा, तंग आकर लड़की ने उठाया खौफनाक कदम

हुड्डा ने घुमाई जादू की छड़ी, कांग्रेस के 10 बागी नेताओं ने वापस लिया नामांकन

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -