वरुण संग डांस करते दिखे कार्तिक आर्यन, वीडियो वायरल

वरुण संग डांस करते दिखे कार्तिक आर्यन, वीडियो वायरल
Share:

बॉलीवुड स्टार कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और वरुण धवन (Varun Dhawan) का एक डांस वीडियो इस समय पूरे सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। जी दरअसल इस वीडियो को देखकर फैंस जश्न मना रहे है। जी दरअसल फैंस इन दोनों सितारों के इस वीडियो को अपने-अपने सोशल अकाउंट से शेयर कर इन पर खूब प्यार लुटा रहे हैं। आप सभी को बता दें कि कार्तिक-वरुण का यह डांस वीडियो, वरुण के पिता और डायरेक्टर डेविड धवन की बर्थडे (David Dhawan’s birthday bash) पार्टी का है।

यहाँ दोनों ने फिल्म ‘सोनू की टीटू की स्वीटी’ के गाने ‘बॉम डिगी’ पर गजब डांस मूव्स दिखा कर फैंस का दिल जीत लिया है। इस वीडियो में आस पास मौजूद लोग उन्हें चियर कर खुश हो रहे हैं। आप देख सकते हैं इस वीडियो में वरुण को नॉर्मल ह्वाइट टी-शर्ट और ब्लू पैंट में डांस करते दिख रेहे हैं, वहीँ दूसरी ओर, कार्तिक को ब्राउन कलर की जैकेट के नीचे ग्रे प्रिंटेड टी-शर्ट और ब्लू जींस में देख सकते हैं। वैसे जब से यह क्लिप ऑनलाइन सामने आई है, फैन्स दोनों को एक साथ ऑन-स्क्रीन देखने की मांग कर रहे हैं।

इस क्लिप को ट्विटर पर शेयर करते हुए, एक फैन ने लिखा, ‘द देसी बॉयज ऑफ बी’वुड! कार्तिक और वरुण का हमेशा से अच्छी बॉन्डिंग शेयर की है। इन दोनों के साथ B’wood का भविष्य सबसे सुरक्षित और सुपरहिट हाथों में है।’ अब अगर के बारे में बात करें तो, कार्तिक आर्यन जल्द रोहित धवन द्वारा निर्देशित ‘शहजादा’ में दिखने वाले है। वहीँ दूसरी ओर, वरुण धवन जल्द ‘बवाल’ में दिखने वाले हैं।

अपना नाम बदलने की तयारी में हैं आलिया भट्ट, खुद किया खुलासा

गौतम संग कनिका ने की दूसरी शादी, 3 बच्चों की हैं माँ

सोनम कपूर के मां बनते ही ख़ुशी से झूमे पिता अनिल कपूर, कही ये बात

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -