एनुअल कॉनक्लेव के दौरान यह खिलाडी रहे 'सेंटर ऑफ़ अट्रैक्शन'
एनुअल कॉनक्लेव के दौरान यह खिलाडी रहे 'सेंटर ऑफ़ अट्रैक्शन'
Share:

हाल ही में बुधवार को नई दिल्ली में DDCA (डेल्ही & डिस्ट्रिक क्रिकेट एसोसिएशन) का एनुअल कॉनक्लेव का आयोजन किया गया. फिरोजशाह कोटला स्टेडियम में हुए इस फंक्शन में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली, पूर्व विस्फोटक बैट्समैन वीरेंद्र सहवाग, वेटरन क्रिकेटर बिशन सिंह बेदी, कीर्ति आजाद और यशपाल शर्मा जैसी क्रिकेट जगत की कई हस्तियों ने शिरकत की. ज़हीर खान की शादी अटेंड करने के बाद विराट कोहली यहां भी कम नहीं पड़े, और उन्होंने यहां भी जमकर अपना रंग बिखेरा.

इस कॉनक्लेव मीट के दौरान विराट कोहली सेंटर ऑफ अट्रेक्शन बने रहे. उन्होंने अपने पूर्व कोच बिशन सिंह बेदी के पैर छुए. इस मौके पर बेदी ने उन्हें इंटरनेशनल क्रिकेट में 50 सेन्चुरी पूरी होने पर मोमेंटो देकर सम्मानित किया. इवेंट में विराट ने जब बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर की सास शर्मिला टैगोर को देखा तो वे उनके पास पहुंचे और उनसे हाथ मिलाकर उन्हें ग्रीट किया. इस दौरान कोहली ने कहा, "मैं यूथ से हमेशा कहता हूं कि क्रिकेट के लॉन्ग टाइम वाले फॉर्मेट को अपनाएं, क्योंकि टेस्ट क्रिकेट ही सबसे ऊपर है."

विराट ने इस मौके पर अपने पुराने दिनों को याद किया जब बिशन सिंह बेदी उनके कोच हुआ करते थे. विराट ने कहा, "मेरे लिए दिल्ली के सभी कप्तानों के साथ खड़ा होना एक बड़ा सम्मान है, मैं खुद भी दिल्ली का कप्तान हूं."

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

गांगुली ने किया खिलाड़ियों के वेतन वृद्धि का समर्थन

कोहली ने अपने विराट शब्दों से जीता सबका दिल

शर्मिला टैगोर को देख कोहली ने दिया ऐसा रिएक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -