दिल्ली के युवक का नोएडा में मिला शव, जांच में जुटी पुलिस

दिल्ली के युवक का नोएडा में मिला शव, जांच में जुटी पुलिस
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली के रहने वाले एक शख्स की लाश लुक्सर जेल के पास जंगलों में पाई गई है. ऐसा कहा  जा रहा है कि प्रेम प्रसंग के चलते युवक की हत्या कर दी गई है. हाल ही में युवक ने प्रेमिका से शादी की थी इसके उपरांत वह दिल्ली छोड़कर ग्रेटर नोएडा में अपना जीवन यापन कर रहा था. बता दें कि पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज चुकी है. नोएडा पुलिस बुराड़ी में रहने वाले मृतक के परिजनों से वार्तालाप की है कर इस केस की कार्रवाई कर रही है. दरअसल ग्रेटर नोएडा के ईकोटेक वन कोतवाली इलाके में लुक्सर के पास गांव वालों ने झाड़ियों में एक लाश पड़ी होने की जानकारी पुलिस को दी थी.

गले में बंधा था गमछा: मिली जानकारी के अनुसार मौका ए वारदात पर पहुंची पुलिस ने देखा कि मरने वाले के गले में गमछा बंधा हुआ पाया गया था, यानी आशंका जताई गई की गला दबाकर क़त्ल कर दिया गया और लाश को झाड़ियों में फेंक दिया गया है. पुलिस को आरोपी के पास से एक आईडी प्रूफ भी मिला जिससे पता चला कि वह दिल्ली के बुराड़ी का रहने वाला है मरने वाले का नाम सचिन शर्मा कहा जा रहा है.

कुछ दिनों पहले ही हुई थी लव मैरिज: पुलिस की छानबीन में यह बात भी सुनने के लिए मिली है कि सचिन ने कुछ दिनों पहले ही लव मैरिज की थी, इसके उपरांत वह ग्रेटर नोएडा में आकर रहने लग गया था. पुलिस अफसरों का कहना है देखने में यह लाश कई दिन पुरानी नजर आ रही है लेकिन फिलहाल जांच अलग अलग एंगल पर की जा रही है.

डाक पोस्ट के द्वारा भेजा जिन्दा कारतूस, लखनऊ के कारोबारी से मांगी भारी फिरौती

जौनपुर: मामूली कहासुनी में हत्या, दबंगों ने नाबालिग को पीट-पीटकर मार डाला

दिल्ली: बड़े सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, उज्बेकिस्तान से लड़कियां लाता था शेर अली, अहमद करवाता था जिस्मफरोशी

 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -