पानी की टंकी के पास मिला युवक का शव, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

पानी की टंकी के पास मिला युवक का शव, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप
Share:

बड़वानी। जिले के डीआपी लाइन रोड के ओल्ड हाऊसिंग बोर्ड कॉलोनी के पास आज एक युवक का शव मिला है। जिससे इलाके में अफरा-तफरी मच गई। शव पड़े होने की सूचना मौके पर मौजूद लोगो ने पुलिस को दी।  शुकना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है।

पुलिस के मुताबिक शहर के ओल्ड हाऊसिंग बोर्ड कॉलोनी के पास पानी की टंकी पास युवक का शव मिला। मृतक की पहचान महेश खेड़े उम्र 40 के रूप में हुई। मृतक के भाई हरीश ने बताया कि उसका भाई बेरोजगार था। लोगों से लेनदेन के चक्कर में वो घर भी ज्यादा नहीं आता था। बताया गया कि रविवार को सावन नामक युवक से पैसों के लेनदेन को लेकर विवाद हुआ था। इसके बाद वह रात को घर नहीं आया और सुबह उसका शव मिला है।

मृतक महेश के भाई ने हत्या का शक सावन पर जताई है। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया दिया है। एसडीओपी रूपरेखा यादव ने बताया कि मृतक के शरीर पर चोटे के निशान हैं, पीएम रिपोर्ट आने पर मौत की असली वजह सामने आएगी। पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच पड़ताल में शुरू कर दी है।

विद्यालय में तिलक लगाकर आने पर शिक्षक ने छात्र को मारा चांटा, परिजनों ने किया हंगामा

करंट की चपेट में आने से हुई बुजुर्ग की मौत

1.25 करोड़ महिलाओं को सीएम शिवराज ने दी लाड़ली बहना योजना की दुसरी किश्त

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -