पंजाब में शिवसेना नेता संदीप थापर पर हुआ जानलेवा हमला, 4 हमलावरों ने सरेआम तेज धारदार हथियार से किया वार

पंजाब में शिवसेना नेता संदीप थापर पर हुआ जानलेवा हमला, 4 हमलावरों ने सरेआम तेज धारदार हथियार से किया वार
Share:

लुधियाना: पंजाब के लुधियाना में शहीद सुखदेव सिंह के रिश्तेदार और शिवसेना (पंजाब) के नेता संदीप थापर गोरा पर एक जानलेवा हमला हुआ। यह हमला सिविल हॉस्पिटल के बाहर उस समय हुआ जब संदीप थापर गोरा संवेदना ट्रस्ट के प्रधान रविंदर अरोड़ा की पुण्यतिथि के समागम में सम्मिलित होकर बाहर निकल रहे थे।

घटना के दौरान, संदीप थापर गोरा अपने गनमैन के साथ सिविल हॉस्पिटल में मौजूद थे। समागम में माथा टेकने के बाद, जैसे ही वे बाहर निकले, 3-4 युवक निहंग के वेश में आए तथा तेजधार हथियारों से उन पर अचानक हमला कर दिया। इस हमले में संदीप थापर गोरा गंभीर रूप से घायल हो गए और उन्हें तुरंत सिविल हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। सिविल हॉस्पिटल के डॉक्टरों ने उनकी गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया। उनकी स्थिति अभी भी चिंताजनक बनी हुई है। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की तहकीकात आरम्भ कर दी है तथा आरोपियों की पहचान और गिरफ्तारी के प्रयास जारी हैं।

घटना ने पूरे लुधियाना में सनसनी फैला दी है। संदीप थापर गोरा, जो शहीद सुखदेव सिंह के रिश्तेदार भी हैं, पर हुए इस हमले ने लोगों में आक्रोश और चिंता उत्पन्न कर दी है। पुलिस द्वारा सुरक्षा बढ़ाने और संभावित खतरों से निपटने के लिए अतिरिक्त सावधानी बरती जा रही है। हमले के पीछे के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है, किन्यु पुलिस विभिन्न एंगल से जांच कर रही है। स्थानीय लोगों और अस्पताल के कर्मचारियों से पूछताछ की जा रही है जिससे हमलावरों की पहचान की जा सके। शिवसेना (पंजाब) के अन्य नेताओं ने इस हमले की कड़ी निंदा की है और संदीप थापर गोरा की शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है।

मिड डे मील के पैकिट में निकला सांप, मचा हंगामा

तेजी से बढ़ रहा हिन्दुओं के अल्पसंख्यक होने का खतरा! आखिर क्यों अदालतें कह रहीं है- 'धर्मांतरण रोको', जानिए हर सवाल का जवाब

भीख मांग रहे बच्चे के पास मिला IPhone, मामला जानकर उड़े लोगों का होश

Share:
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -